हिंदी विवेक : WE WORK FOR A BETTER WORLD...
देश की सबसे पुरानी राजनैतिक पार्टी कांग्रेस “विनाश काले विपरीत बुद्धि” से प्रेरित होकर देशद्रोही गतिविधियों में शामिल हो गई है। पहले टाडा हटाया, फिर पोटा हटाया अब देशद्रोहियों को बचाने हेतु देशद्रोह के कानून को भी कमजोर करने का लिखित घोषणा पत्र कांग्रेस ने आधिकारिक रूप से जारी किया है। इसके साथ ही कांग्रेस ने एलान किया है कि कश्मीर में धारा 370 खत्म नही की जाएगी। कश्मीर में सेना और सीआरपीएफ की संख्या घटाई जाएगी। afspa में बदलाव किया जाएगा। देशद्रोह की धारा 124 ए खत्म की जाएगी। कांग्रेस का घोषणा पत्र देख कर ऐसा लगता है कि इसे किसी अलगाववादी और देशद्रोहियों ने मिलकर बनाया है। क्या कांग्रेस देशद्रोही गतिविधियों में प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से शामिल है ? अपनी बेबाक राय दे 

This Post Has 3 Comments

  1. अच्छा लेख है….
    कांग्रेस का काला चेहरा हिंदुस्तान की जनता के सामने है अब .. निर्णय उन्हें करना है कि देश के साथ है, या खिलाफ ??
    कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियो के साथ

  2. देशद्रोह कानून को कमजोर करना, कश्मीर में सेना व सी आर पी एफ की संख्या कम करना व ए एफ एस पी ए में बदलाव निश्चित ही सीमा पार आतंक को बढ़ावा देना है। धारा370 खत्म करने से देश की संप्रभुता संकट में आएगी। इस स्थिति को सख्ती से निपटना चाहिए।

  3. कांग्रेस पहले से ही शांति प्रिय समुदाय के लोगों को रिझाने का काम करती है, तथा उनके सभा में जब भी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते है तो भर्त्सना नहीं करतीं है।

आपकी प्रतिक्रिया...

Close Menu
%d bloggers like this: