हिंदी विवेक : WE WORK FOR A BETTER WORLD...

पूरी दुनिया में इस्लामिक जिहादी आतंकवाद चरम पर है और भारत में अनेकों जिहादी हमलें हुए है। बावजूद इसके भारत में आतंकवाद से धर्म विशेष को नहीं जोड़ा गया। हमारा मानना हैं कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता और न ही उसकी कोई जात होती है। फिर भी इस्लामिक आतंकवाद के समांतर भगवा आतंकवाद होता है, यह दिखानें के लिए कांग्रेस ने भगवा हिन्दू आतंकवाद की थ्योरी रची और दुनिया के सबसे पुराने सत्य सनातन धर्म को बदनाम करने के लिए खूब प्रयास किया। जैसे सूर्य पर थूकने जाओगे तो वही थूक आपके मुंह पर ही आकर गिरेगा। उसी तरह का प्रयास कांग्रेस ने किया और उसे उसकी सजा भी मिली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए कहां कि कांग्रेस नेता कितने ही यज्ञ-हवन करें या जनेऊ दिखाएं, यहां तक कि पुलिस को भी भगवा वस्त्र पहनाएं, फिर भी भगवा पर आतंकवाद का दाग लगाने का प्रयास करने वाली कांग्रेस का पाप नहीं मिटेगा। क्या हिंदुओं को आतंकवाद से जोड़ कर कांग्रेस ने महान परम्परा का अपमान किया है ? अपनी बेबाक राय दे 

This Post Has 4 Comments

  1. हिन्दू तो आतंकवाद को सदियोंसे सहन करता आ रहा है …कभी मुसलमान ,, कभी फ्रेंच , कभी अंगरेज …अब तो उठके जवाब दो, नही तो मिटा दिये जाओगे।

  2. Congress यह दाग कभी भी नहीं मिटा पाएंगे

  3. Congress यह दाग कभी भी नहीं मिटा पाएंगे

  4. नही धो पाएगी, जन्मों जन्मों तक हिन्दू माफ नही करेगा इन अधर्मियो को

आपकी प्रतिक्रिया...

Close Menu

विगत 6 वर्षों से देश में हो रहे आमूलाग्र और सशक्त परिवर्तनों के साक्षी होने का भाग्य हमें प्राप्त हुआ है। भ्रष्ट प्रशासन, दुर्लक्षित जनता और असुरक्षित राष्ट्र के रूप में निर्मित देश की प्रतिमा को सिर्फ 6 सालों में एक सामर्थ्यशाली राष्ट्र के रूप में प्रस्तुत करने में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अभूतपूर्ण भूमिका रही है।

स्वंय के लिए और अपने परिजनों के लिए ग्रंथ का पंजियन करें!
ग्रंथ का मूल्य 500/-
प्रकाशन पूर्व मूल्य 400/- (30 नवम्बर 2019 तक)

पंजियन के लिए कृपया फोटो पर क्लिक करें

%d bloggers like this: