हिंदी विवेक : WE WORK FOR A BETTER WORLD...

भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के व्यक्तित्व की आकर्षकता, आक्रामकता और उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं की जानकारी होना अपने आप में अद्भुत अनुभव है। यह अद्भुत अनुभव अपने पाठकों को कराने के उद्देश्य से ही हिंदी विवेक मासिक पत्रिका ने “कर्मयोद्धा” ग्रंथ प्रकाशित किया  है।

हम अपने पाठकों को इस बात से अवगत कराना चाहते हैं कि माननीय नरेंद्र मोदीजी के नेतृत्व में भारत किस दिशा की ओर अग्रसर हो रहा है। “कर्मयोद्धा”  ग्रंथ के माध्यम से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी के बहुआयामी और भारत माता को समर्पित व्यक्तित्व को अपने पाठकों के सामने प्रस्तुत करने की हमारी मनीषा है।

देश के विभिन्न क्षेत्रों के मान्यवर लेखकों, चिंतकों तथा विचारकों ने  इस ग्रंथ में नरेंद्र मोदी जी के वैविध्यपूर्ण व्यक्तित्व के संदर्भ में अपने विचार आलेख के माध्यम से व्यक्त किए हैं।

ग्रंथ का मूल्य रु. 500/- मात्र है. आर्डर करने के लिए कृपया फोटो पर क्लिक करें.

आपसे निवेदन है कि अधिक से अधिक संख्या में इस ग्रंथ का पंजियन करें!

Close Menu

विगत 6 वर्षों से देश में हो रहे आमूलाग्र और सशक्त परिवर्तनों के साक्षी होने का भाग्य हमें प्राप्त हुआ है। भ्रष्ट प्रशासन, दुर्लक्षित जनता और असुरक्षित राष्ट्र के रूप में निर्मित देश की प्रतिमा को सिर्फ 6 सालों में एक सामर्थ्यशाली राष्ट्र के रूप में प्रस्तुत करने में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अभूतपूर्ण भूमिका रही है।

स्वंय के लिए और अपने परिजनों के लिए ग्रंथ का पंजियन करें!
ग्रंथ का मूल्य 500/-
प्रकाशन पूर्व मूल्य 400/- (30 नवम्बर 2019 तक)

पंजियन के लिए कृपया फोटो पर क्लिक करें

%d bloggers like this: