हिंदी विवेक : WE WORK FOR A BETTER WORLD...

मुंबई. हिंदी विवेक मासिक पत्रिका के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अमोल पेडणेकर को पत्रकारिता एवं समाजसेवा में उल्लेखनीय योगदान देने के लिए सद्गुरु मंगेशदा क्रिया योग फाउन्डेशन द्वारा ‘क्रिया शिरोमणि पुरस्कार’ से सम्मानित किया जाएगा. गौरतलब है कि अमोल जी गत ३ दशकों से पत्रकारिता के माध्यम से समाजसेवा, राष्ट्रसेवा में अनवरत लगे हुए है. राजनीति, सामाजिक, सांस्कृतिक, साहित्यिक, और आर्थिक क्षेत्र के वे जानकार है. हिंदी विवेक मासिक पत्रिका को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रहीं है.

सद्गुरु मंगेशदा क्रियायोग फाउन्डेशन एक धर्मादाय संस्था है. इसकी स्थापना परमपूज्य सद्गुरु योगिराज डॉ. मंगेशदा ने की थी. उक्त संस्था के विश्व भर में कुल ९३ केंद्र है. जिसके माध्यम से सद्गुरुजी के निस्वार्थ प्रेम, क्रिया योग, क्षमाशीलता, शांति, सद्भाव का संदेश प्रसारित किया जाता है. आगामी दि. २४ अक्टूबर को श्रद्धेय सद्गुरु डॉ. मंगेशदा जी का जन्मदिवस है और इसी दिन फाउन्डेशन का वार्षिक दिवस भी मनाया जाता है. इस अवसर पर पु. ल. देशपांडे सभागृह, रविन्द्र नाट्य मंदिर, प्रभादेवी मुंबई में शाम ७.३० बजे एक विशेष पुरस्कार समारोह का आयोजन किया गया है. इसमें विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले और सामाजिक क्षेत्र में महान योगदान देने वाले लोगों को पुरुस्कृत किया जाएगा.

आपकी प्रतिक्रिया...

Close Menu

विगत 6 वर्षों से देश में हो रहे आमूलाग्र और सशक्त परिवर्तनों के साक्षी होने का भाग्य हमें प्राप्त हुआ है। भ्रष्ट प्रशासन, दुर्लक्षित जनता और असुरक्षित राष्ट्र के रूप में निर्मित देश की प्रतिमा को सिर्फ 6 सालों में एक सामर्थ्यशाली राष्ट्र के रूप में प्रस्तुत करने में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अभूतपूर्ण भूमिका रही है।

स्वंय के लिए और अपने परिजनों के लिए ग्रंथ का पंजियन करें!
ग्रंथ का मूल्य 500/-
प्रकाशन पूर्व मूल्य 400/- (30 नवम्बर 2019 तक)

पंजियन के लिए कृपया फोटो पर क्लिक करें

%d bloggers like this: