हिन्दू परिवारों की मदद के लिए कपिल मिश्रा ने शुरू किया यह काम

दिल्ली हिंसा को लेकर एक तरफ जहां सरकार गुनहगारों को पकड़ने में लगी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ कपिल मिश्रा पीड़ित हिन्दू परिवारों की मदद के लिए आगे आ गए है। दिल्ली हिंसा के बाद तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं ने हिंसा क्षेत्र का दौरा किया था और घटना पर दुःख जताया था कांग्रेस के कुछ ऐसे नेता थे जिन्होंने मुस्लिमो के प्रति ज्यादा संवेदना व्यक्ति की थी और उनके घर भी गए थे लेकिन हिन्दुओं के लिए दुःख प्रकट करने वाले और उनके घर जाने वाले काम लोग ही देखे गए थे लेकिन तमाम आरोपों का सामना कर रहे बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने खुल कर हिन्दू परिवारों को मदद का भरोसा दिलाया है।

कपिल मिश्रा ने तमाम हिन्दू संगठनों से अपील की है कि दंगे में जिन हिन्दू परिवार वालों के घर से किसी कि मौत हुई है उनकी मदद करनी चाहिए। इसके लिए कपिल मिश्रा ने एक पेज भी तैयार किया है जिसके माध्यम से लोग मदद कर सकते है। वहीं अकड़ो की माने तो कपिल मिश्रा को एक ही दिन में 45 लाख का योगदान प्राप्त हुआ है जबकि कपिल का लक्ष्य 1 करोड़ रुपए का है ताकि पीड़ित परिवार को जीवन गुजारने के लिए एक उचित धनराशि प्राप्त हो सके।

कपिल मिश्रा ने अपने इस आंदोलन में विदेश में रह रहे हिंदुओ और ग्लोबल हिन्दू वर्ल्ड से निवेदन किया है कि वह दिल खोल कर योगदान करें, यही समय है अपने भाइयों की मदद करने के लिए जब आप को आगे आना चाहिए।  मिश्रा ने एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है।

14 परिवार जिनका अपना कोई दंगों में मारा गया। सैकड़ों परिवार जिनकी रोजी रोटी सब नष्ट हुई।

150 से ज्यादा जिन्हें गोली लगी या गंभीर रूप से घायल हुए। आपको बता दें कि दिल्ली दंगों को लेकर कपिल मिश्रा पर भी आरोप लगे हैं कपिल मिश्रा पर आरोप है कि उनके भाषण के बाद दिल्ली में दंगे होने शुरू हुए कपिल मिश्रा ने दंगे से 1 दिन पहले भड़काऊ भाषण दिया था।

आपकी प्रतिक्रिया...