fbpx
हिंदी विवेक : WE WORK FOR A BETTER WORLD...

हरभजन – युवराज ने पाकिस्तान के लिए मांगी मदद, सोशल मिडिया पर हुए ट्रोल

देश कोरोना वायरस को लेकर बुरी स्थिति में चल रहा है भारत के अलावा विश्व के करीब 80% देश भी इससे परेशान हैं। सरकार लोगों से मदद की अपील कर रही है जिसके लिए आम जनता, उद्योगपति, फिल्म स्टार, खिलाड़ी और तमाम लोग सरकार की मदद के लिए आगे आ रहे हैं और कुछ बड़े मशहूर लोग मदद के लिए सभी से अपील भी कर रहे हैं। इस दौरान भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी लोगों से मदद की अपील की लेकिन इसके बाद वह ट्रोल होने लगे, सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है क्योंकि
उन्होंने मदद भारत के लिए नहीं बल्कि पाकिस्तान के लिए मांगी है। युवराज सिंह ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो पोस्ट कर सभी से पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के एनजीओ की मदद के लिए रिक्वेस्ट किया था जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। 
युवराज सिंह ने अपने वीडियो में सभी से कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में शामिल होने के लिए कहा है हालांकि इस दौरान उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि हरभजन सिंह की अपील के बाद वह वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी का एनजीओ पाकिस्तान में अच्छा काम कर रहा है इसके लिए सभी को उनकी मदद करनी चाहिए। लेकिन युवराज सिंह का यह वीडियो उन के लिए अब मुसीबत बनता जा रहा है। इससे पहले हरभजन सिंह ने भी एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने भी पाकिस्तानी खिलाड़ी की मदद करने की बात कही थी। हरभजन सिंह अपने वीडियो में शाहिद अफरीदी को जी के संबोधन से बुला रहे हैं। हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनका एनजीओ बहुत अच्छा काम कर रहा है और उसके लिए सभी को उनकी मदद करनी चाहिए। वीडियो में हरभजन सिंह का शाहिद अफरीदी के प्रति प्यार पूरी तरह से दिखाई दे रहा है।
वहीं दोनों भारतीय खिलाड़ियों के वीडियो के बाद से वह जनता के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर युवराज सिंह के वीडियो का लोग जवाब दे रहे हैं उन्होंने कहा कि सभी को पता है कि शाहिद अफरीदी हमेशा से भारत के खिलाफ जहर उगलता रहा है फिर ऐसे में आप कैसे उसके लिए मदद की बात कर सकते हैं। आपको सबसे पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। 

आपकी प्रतिक्रिया...

Close Menu
%d bloggers like this: