जम्मू कश्मीर में CRPF जवानों पर बड़ा हमला, 3 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के एक बार फिर सुरक्षाकर्मियों पर बड़ा आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद हो गए हैं जबकि तीन अन्य जवान बुरी तरह से घायल हुए हैं। जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकी पहले से ही घात लगाकर बैठे थे और जैसे ही मौका मिला उन्होंने सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम पर हमला बोल दिया। हमले के बाद सभी घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने तीन सुरक्षाकर्मियों को मृत घोषित कर दिया जबकि तीन का इलाज जारी है। घाटी में हुए इस हमले की अभी तक किसी आतंकी संगठन ने जिम्मेदारी नहीं ली है।
इससे पहले शुक्रवार को भी आतंकियों ने हमला किया था। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम पर हमला किया था। हमले में 1 जवान घायल हो गया था हमले के दौरान आतंकियों ने उसके पैर में गोली मार दी थी जिसके बाद घायल जवान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं दोनों हमलों के बाद से सुरक्षाकर्मी आतंकियों की तलाश में लगे हुए हैं। सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त टीम आतंकियो की खोज में लगी हुई है।
आर्टिकल 370 के हटने के बाद से घाटी में हालात शांतिपूर्ण चल रहे थे लेकिन पिछले करीब कुछ सप्ताह से घाटी में फिर से आतंकी घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। हाल ही में आर्मी चीफ ने आतंकी घटनाओ को लेकर बयान दिया और कहा कि इस मुश्किल घड़ी में जब भारत बाकी देशों की मदद कर रहा है तब पाकिस्तान आतंकी घटनाओं को बढ़ाने में लगा हुआ है।

आपकी प्रतिक्रिया...