हिंदी विवेक : WE WORK FOR A BETTER WORLD...

 विगत दिनों जबलपुर महानगर के वरिष्ठ स्वयंसेवकों के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत ने केशव कुटी में परिचर्चा की। इसमें वरिष्ठ स्वयंसेवकों की जिज्ञासा का समाधान करते हुए उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रारंभ से ही भारत माता को परमवैभव पर पहुंचाने के  लक्ष्य में निरन्तर लगा हुआ है। निकट भविष्य में ही हम भारत को विश्व गुरू के स्थान पर विराजित होते देख सकेंगे।

इस अवसर पर सुदर्शन स्मृति सेवा न्यास के तत्वावधान में श्री एन.सी कुरील द्वारा लिखित संत रविदासजी के जीवन एवं घटनाओं पर आधारित पुस्तक का विमोचन किया गया। इस पुस्तक की प्रस्तावना प्रांत संघचालक श्री प्रशांत सिंह के द्वारा लिखी गयी है। इस पुस्तक की डॉ.मोहन भागवत ने भूरि-भूरि प्रशंसा की। इस अवसर पर श्री एन.सी कुरील क्षेत्र संघचालक अशोक सोहनी, विभाग संघचालक डॉ.कैलाश गुप्ता, क्षेत्र प्रचारक दीपक विस्पुते सहित संघ के अनेक वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

आपकी प्रतिक्रिया...

Close Menu

विगत 6 वर्षों से देश में हो रहे आमूलाग्र और सशक्त परिवर्तनों के साक्षी होने का भाग्य हमें प्राप्त हुआ है। भ्रष्ट प्रशासन, दुर्लक्षित जनता और असुरक्षित राष्ट्र के रूप में निर्मित देश की प्रतिमा को सिर्फ 6 सालों में एक सामर्थ्यशाली राष्ट्र के रूप में प्रस्तुत करने में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अभूतपूर्ण भूमिका रही है।

स्वंय के लिए और अपने परिजनों के लिए ग्रंथ का पंजियन करें!
ग्रंथ का मूल्य 500/-
प्रकाशन पूर्व मूल्य 400/- (30 नवम्बर 2019 तक)

पंजियन के लिए कृपया फोटो पर क्लिक करें

%d bloggers like this: