हिंदी विवेक : WE WORK FOR A BETTER WORLD...

अपंग कल्याणकारी शिक्षण संस्था व शंसोधन केंद्र की ओर से पुणे स्थित वानवडी क्षेत्र में श्रीमंत राजमाता विजयाराजे शिंदे की १९वीं पुण्यतिथि मनाई गई और उनके उल्लेखनीय कार्यों का स्मरण कर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजली दी गई.

संस्था के कार्याध्यक्ष एड. मुरलीधर कचरे ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अपने वक्तव्य में कहा कि जैसे हमारी माता निस्वार्थ भाव से हमारा लालन, पालन – पोषण करती है इसलिए वह हमारी आदर्श होती है. उसी तरह सभी समाज के लोगों की देखभाल और पालन – पोषण करनेवाली को हम राजमाता के नाम से जानते है और उन्हें राजमाता कहकर सम्मानित करते है. ऐसे ही एक ममतामयी श्रीमंत राजमाता विजयाराजे शिंदे का स्मरण हमें सदैव करना चाहिए. हमें भी उनसे प्रेरणा लेते हुए उनके दिखलाये मार्ग पर चलना चाहिए और गरीब, जरूरतमंद लोगों की सेवा करनी चाहिए तथा उन्हें आधार देना चाहिए, उनकी देखभाल करनी चाहिए.

इस समय संस्था की मुख्याध्यापिका श्रीमती शिवानी सुतार, विद्यालय के शिक्षक, छात्र – छात्राए एवं कर्मचारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

आपकी प्रतिक्रिया...

Close Menu

विगत 6 वर्षों से देश में हो रहे आमूलाग्र और सशक्त परिवर्तनों के साक्षी होने का भाग्य हमें प्राप्त हुआ है। भ्रष्ट प्रशासन, दुर्लक्षित जनता और असुरक्षित राष्ट्र के रूप में निर्मित देश की प्रतिमा को सिर्फ 6 सालों में एक सामर्थ्यशाली राष्ट्र के रूप में प्रस्तुत करने में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अभूतपूर्ण भूमिका रही है।

स्वंय के लिए और अपने परिजनों के लिए ग्रंथ का पंजियन करें!
ग्रंथ का मूल्य 500/-
प्रकाशन पूर्व मूल्य 400/- (30 नवम्बर 2019 तक)

पंजियन के लिए कृपया फोटो पर क्लिक करें

%d bloggers like this: