जम्मू-कश्मीर में सेना का बड़ा ऑपरेशन, 4 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमलों की कोशिश लगातार जारी है, पाकिस्तान की मदद से चलने वाले आतंकी संगठन लगातार हमले की फिराक में लगे है लेकिन भारतीय सेना उनकी हर कोशिश को नाकाम कर देती है। रविवार को ऐसा ही एक मामला सामने आया जब जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों और भारतीय जवानों के बीच मुठभेड़ देखने को मिली जहां भारतीय सेना के जवानों ने 4 आतंकियो को मार गिराया।

जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना को खबर मिली कि घाटी के अनंतनाग के एक घर में कुछ आतंकी छिपे हुए है जिसके बाद सेना के जवानों ने घर को घेर लिया और आतंकियों की तलाश शुरु कर दी जिसके बाद आतंकियों ने सेना पर फायरिंग झोंक दी, जवाब में सेना ने भी फायरिंग की, आतंकी घर के अंदर बाथरुम में एक गड्ढा कर उसमें छिपे थे जिसे सेना ने तलाश के दौरान ढूंढ निकाला और वहीं पर सभी का इनकाउंटर कर दिया। सेना द्वारा मारे गये आतंकियों की पहचान उमर भट्ट, मुजफ्फर अहमद, साजाद भट्ट और गुलजार भट्ट के रुप में हुई है। मारे गये आतिंकयो के पास से हथियार और गोलाबारुद भी बरामद किया गया है।

सेना के मुताबिक मारे गये आतंकी लश्कर ए तैयबा और हिजबुल मुजाहिद्दीन से ताल्लुक रखते है। सेना के अधिकारी आगे की जांच में लगे हुए है ताकि आतंकियों से जुड़े और भी खुलासे हो सके। इस मुठभेड़ में सेना का कोई भी जवान घायल नहीं हुआ है। इस घटना के बाद अनंतनाग और कुलगाम इलाकों से इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी है क्योंकि धारा 370 हटाये जाने के बाद से घाटी के हालात को सामान्य रखने के लिए घाटी में फोन और इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दिया गया था लेकिन सरकार ने हालात को सामान्य देखते हुए फोन और इंटरनेट सेवाए फिर से शुरु कर रही थी लेकिन इस हालिया आतंकी घटना के बाद अनंतनाग और कुलगाम में इंटरनेट सेवा फिर से रोक दी गयी है।

आपकी प्रतिक्रिया...