योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की मिली धमकी, कहा योगी विशेष समुदाय के लिए खतरा

  • योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी
  • उत्तर प्रदेश पुलिस के व्हाट्सप नंबर पर आया मैसेज
  • योगी को बताया विशेष समुदाय के लिए खतरा
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरु की जांच 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। उत्तर प्रदेश पुलिस की सोशल साइट पर एक मैसेज रिसीव हुआ है जिसमें यह लिखा गया है कि योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा दिया जाएगा। हालांकि यह मैसेज किसने भेजा और क्यों भेजा इसकी जानकारी पुलिस के पास भी नहीं है। धमकी भरा मैसेज भेजने वाले ने योगी आदित्यनाथ को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में अलग-अलग धाराओं के साथ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस लगातार उस नंबर की जांच कर रही है जिसके द्वारा यह मैसेज भेजा गया है लेकिन अभी तक पुलिस उस नंबर के मालिक तक नहीं पहुंच पाई है। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक मैसेज में लिखा गया है कि मैं योगी आदित्यनाथ को बम से हमला कर जान से मार दूंगा, योगी आदित्यनाथ कुछ लोगों की जान के दुश्मन हैं हालांकि मैसेज में योगी को किन लोगों का दुश्मन बताया गया है पुलिस ने उसे गुप्त रखा है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की गोमती नगर पुलिस स्टेशन में धारा 505 (1)b, 506 और 507  के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को गुरुवार रात करीब 12:30 बजे यह मैसेज आया। उत्तर प्रदेश पुलिस के 112 नंबर के व्हाट्सएप नंबर 7570000100 पर मैसेज आया, मैसेज भेजने वाले का मोबाइल नंबर 8828453350 है।
उत्तर प्रदेश पुलिस को मिले इस मैसेज के बाद सभी आला अधिकारी हरकत में आ गए और इसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने एक टीम का गठन भी किया है जिसके द्वारा लगातार छानबीन की जा रही है। पुलिस, एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और सर्वेलाइंस समेत कई टीमें इस केस पर लगाई गई है क्योंकि योगी आदित्यनाथ पहले से ही फायर ब्रांड नेता के तौर पर जाने जाते हैं और इनकी जान को हमेशा से खतरा बना रहता है ऐसे में किसी भी धमकी को सुरक्षा एजेंसियां सामान्य तौर पर नहीं लेना चाहती है।

This Post Has 2 Comments

  1. Anonymous

    Immidiate arrest him and be alert

  2. Dr. D. P.Mishra

    विवेकवान पाक्षिक के साथ, तेज गती से “खबरदारी वाला खबर” साथ साथ.

आपकी प्रतिक्रिया...