पीएम मोदी को जान से मारने की मिली धमकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। किसी अज्ञात व्यक्ति ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की मुंबई शाखा को मेल भेजा है जिसमें यह कहा गया है कि पीएम मोदी पर 20 किलो आरडीएक्स के द्वारा हमला किया जाएगा। इस मेल के मिलने बाद से जांच एजेंसियों में हलचल बढ़ गया है और इसे देश की सभी एजेंसियों को भेज दिया गया है और इस मेल को हल्के में लेने की गलती ना करने की चेतावनी दी गयी है। इस मेल के बाद से जांच एजेंसियां और अधिक जानकारी जुटाने में लगी हुई है। उन्हें यह पता करना है कि यह मेल कहां से आया है और इसे किसने भेजा है। 

जांच एजेंसियों के पास इस बात के भी इनपुट है कि आतंकी संगठनों ने करीब 20 स्लीपर सेल को तैनात किया है और उनका इस्तेमाल जल्द ही करने वाले हैं। देश में जब से मोदी सरकार ने शासन संभाला है तब से आतंकी गतिविधियों को पूरी तरह से सेना नाकाम कर रही है दरअसल सरकार की तरफ से सेना को और अधिक हथियार व अधिकार मिले हुए हैं इसलिए देश के जवान आतंकियों पर कहर बनकर टूट गये हैं और आतंकी अब जान बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

एनआईए को धमकी भरा मेल मिला है जिसमें पीएम के साथ साथ करीब 2 करोड़ लोगों को मारने की बात कही गयी है यानि किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की कोशिश की जा सकती है। इस धमकी भरे मेल को लेकर जांच एजेंसियां सतर्क हैं और इसकी गुत्थी जल्द से जल्द सुलझाने में लगी हुई है। यह बात आम जनता से भी नहीं छुपी है कि पीएम मोदी पर आतंकी खतरा बना रहता है और किसी भी तरह की चूक बहुत बड़ा नुकसान कर सकती है इसलिए पीएम की सुरक्षा को लेकर एजेंसियां कोई भी खतरा मोल नहीं लेना चाहेंगी। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब मोदी को धमकी मिली हो इससे पहले भी कई बार ऐसे खत व मेल आ चुके हैं लेकिन जांच एजेंसियां हर बार पूरी सतर्कता से काम करती है।

आपकी प्रतिक्रिया...