अमृतपाल पर केजरीवाल की गद्दारी का खुलासा

अमृतपाल मामले में बहुत बड़ा मोड़ आ गया है। अमृतपाल के फरार होने के सीसीटीवी विडियो सामने आ चुके हैं । लेकिन ये बात हैरान करने वाली है क्योंकि जिस दिन अमृतपाल के खिलाफ ऑपरेशन शुरू हुआ था उसी दिन, रात के वक्त आज तय न्यूज चैनल ने 2 घंटे तक ये ब्रेकिंग चलाई थी कि अमृतपाल को पकड लिया गया है लेकिन अचानक उसी न्यूज चैनल की लाइन लेंथ सुबह चेंज हो गई और ये कहा गया कि अमृतपाल फरार हो गया है ।

इससे ये पता चलता है कि पंजाब पुलिस ने तो अपना काम करते हुए अमृतपाल को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन ऊपर से केजरीवाल या भगवंत मान का राजनीतिक दबाव आया और जानबूझकर अमृतपाल को फरार होने का मौका दिया गया क्योंकि आम आदमी पार्टी खालिस्तान के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर रखकर वोट इकट्ठा करती है ।

अमृतपाल मामले में पंजाब चंडीगढ हाईकोर्ट के जस्टिस एस एन शेखावत ने भगवंत मान की सरकार पर टिप्पणी की है कि जो अमृतपाल देश की एकता अखंडता के लिए खतरा था वो भाग कैसे गया ? 80 हजार पंजाब के पुलिस वाले अमृतपाल को क्यों नहीं पकड़ पाए ? ये कैसे हो सकता है कि अमृतपाल के 178 साथी पकड़ लिए गए और अमृतपाल ही भाग गया ।

लेकिन केजरीवाल ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं क्योंकि केजरीवाल ने भगवंत सरकार की पीठ ठोंकते हुए कहा है कि पंजाब सरकार ने अमृतपाल मामले में बहुत अच्छा काम करके दिखाया है । केजरीवाल ने ये साबित कर दिया है कि वो खुलकर देशद्रोही है उसे सिर्फ वोट से मतलब है । वैसे मेरे (दिलीप पांडे) लेख आपको व्हाटसएप पर भी मिल सकते हैं बस मेरा ये नंबर 7011795136 सेव कर लीजएगा और इस पर एक मिस्ड कॉल कर दीजिएगा ।

दूसरी तरफ अमित शाह की कुशल रणनीति के चलते अमृतपाल अब पंजाब के लोगों की नजरों में गिर चुका है । क्योंकि अब वो एक भगोड़ा साबित हो चुका है । अखबारों में छपी खबरों के मुताबिक जालंधर के नंगल अंबियां गुरुद्वारे में अमृतपाल ने जींस और टीशर्ट पहनी और निहंग वेष उतारकर भाग खड़ा हुआ । बाइक से भागने की उसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

अब 28 मार्च तक हाईकोर्ट ने इस मामले की स्टेटस रिपोर्ट देने के लिए कहा है । 4 दिन बाद भी इस मामले पर सुनवाई की जाएगी जिसमें एक बार फिर केजरीवाल की खाल खींची जानी तय है ।

हम एक बार फिर अमित शाह जी का धन्यवाद देते हैं जिनकी सख्ती की वजह से अमृतपाल की औकात सामने आ गई कि वो दरअसल एक भगोड़ा है ।

Leave a Reply