महाराष्ट्र सरकार की सर्वदलीय बैठक खत्म, राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों पर दिया बयान

  • महाराष्ट्र सरकार ने कि सर्वदलीय बैठक
  • राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों पर दिया बयान
  • उत्तर भारतीयों के वापस आने पर जांच को बताया जरूरी
  • राज्य सुरक्षा बलों पर हमले को बताया निंदनीय
  • प्रदेश रिजर्व पुलिस बल को तैनात करने का दिया सुझाव
महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर राज्य सरकार ने एक सर्वदलीय बैठक बुलाई, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई इस बैठक में शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी और मन से सहित कई पार्टी नेता शामिल हुए। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अगुवाई में हुई बैठक में कोरोना को लेकर सभी नेताओं ने अपना अपना पक्ष रखा। उद्धव ठाकरे ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान सभी नेताओं से अपील की कि आप लोगों के पास कोई अच्छा सुझाव होता है तो आप उसे सरकार के साथ साझा करें सरकार कि तरफ से उस पर विचार किया जाएगा। उद्धव ठाकरे ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हमेशा मदद के लिए तैयार है यह हमारे लिए अच्छी बात है जिसका हमे फायदा लेना चाहिए।
इस दौरान मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे उत्तर भारतीयों पर राजनीति करने से नहीं चूके। राज ठाकरे ने बैठक के दौरान कहा जो भी उत्तर भारतीय अपने घरों को जा रहे हैं अब उनकी जगह महाराष्ट्र के लोगों को नौकरी देना चाहिए साथ ही जो भी उत्तर भारतीय फिर से महाराष्ट्र में आना चाहेगा उसके लिए कोरोना निगेटिव सर्टिफिकेट लाना जरूरी होगा। हालांकि राज ठाकरे के अलावा किसी और नेता ने इस पर सहमति नहीं जताई लेकिन राज ठाकरे द्वारा दिया गया यह बयान एक बार फिर से साफ करता है कि उनके मन में उत्तर प्रदेश और बिहार वाले लोगों को लेकर क्या विचार है।
राज ठाकरे ने सर्वदलीय बैठक के दौरान पुलिस पर हुए हमले की भी निंदा की और कहा कि जिन इलाकों में सुरक्षाबलों को हल्के में लिया जा रहा है वहां और पुलिस फोर्स तैनात होनी चाहिए और जो लोग सुरक्षाबलों पर हमला करते हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए राज ठाकरे ने ऐसे संवेदनशील इलाकों में प्रदेश रिजर्व पुलिस बल के जवानों को तैनात करने का सुझाव दिया।
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अगुवाई में हुई बैठक में उपमुख्यमंत्री अजित पवार, राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट, पीडब्ल्यूडी मंत्री अशोक चौहान और मनसे प्रमुख राज ठाकरे सहित कई नेता उपस्थित रहे। इस बैठक में भाग लेने के लिए अशोक चौहान और राज ठाकरे सहित कुछ नेता सचिवालय भी आए थे लेकिन इस दौरान राज ठाकरे ने मास्क नहीं लगाया था।

This Post Has One Comment

  1. Suraj pawar

    Aapka raj thakarey ke prati likha hua Review dekhakar aisa lagta he aap UP / Bihar se ho.😂 Unhone ne jo bhi bola sahi bola. Asal me UP/Bihar walo ko Maharashtra me entry nahi deni chahiye. Bade Matlabi hote he

आपकी प्रतिक्रिया...