शोपियां में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया, इनकाउटर अब भी जारी

  • सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
  • शोपियां में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया
  • सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम को मिली सफलता
सेना का इनकाउंटर जारी
जम्मू कश्मीर के शोपिंया में सेना और आतंकियों के बीच फिर से मुठभेड़ जारी है। सेना ने अब तक दो आतंकियो को मार गिराया है जबकि बाकी की खोज अभी जारी है। सेना के इस ऑपरेशन में सीआरपीएफ भी उनके साथ है और दोनो की तरफ से संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है। पिछले रविवार से सेना और आतंकियों के बीच यह तीसरी मुठभेड़ है और सेना ने अब तक करीब 15 आतंकियों को मार गिराया है।
बुधवार सुबह तीन आतंकी ढेर
सेना को जानकारी मिली कि शोपियां के सूगो इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए है वह हमले की तलाश में है जिसके बाद रात करीब 1 बजे सेना ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बस की मदद से संयुक्त अभियान शुरु किया और आतंकियों की तलाश शुरु कर दी। सेना तलाशी के दौरान जैसे ही आतंकियों के करीब पहुँची आतंकियों ने सेना पर फ़ायरिंग खोल दी। जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर गोला बारी हुई और अंत में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया लेकिन उनकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है और सेना का इनकाउटर अभी भी जारी है। जानकारी के मुताबिक अभी तक कुछ आतंकियों की लाश भी बरामद नहीं हो सकती है क्योंकि दोनो तरफ से रुक रुक कर फ़ायरिंग जारी है।
 
 
2 सप्ताह में कमांडर सहित 22 आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकी गतिविधियों में पिछले कुछ समय से तेजी देखने को मिल रही है औऱ इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पिछले रविवार से सेना ने कुल 15 आतंकियो को मार गिराया है। सेना ने रविवार और सोमवार को भी आतंकियो का इनकाउंटर किया था जिसमें कुल 9 आतंकी मारे गये थे। सेना ने दो हफ्ते में कुल 22 आतंकियों को मार गिराया है जिसमें 6 कमांडर भी शामिल थे।

This Post Has One Comment

आपकी प्रतिक्रिया...