पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 2 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

  • पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
  • सेना और अर्धसैनिक बलों ने दो आतंकियो को किया ढेर
  • सेना और अर्धसैनिक बलों का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी  
  • इस महीनें में सेना ने मार गिराए 41 आतंकवादी व सरगना
 
सेना का सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर में मंगलवार सुबह ही सेना और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ देखने को मिली। इस दौरान सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया लेकिन सेना का भी एक जवान शहीद हो गया। सेना को सूचना मिली थी कि पुलवामा इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए है जिसके बाद सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने आतंकियो की तलाश शुरु कर दी। सेना के मुताबिक उन्हे इलाके में 5 आतंकियो की खबर है जिससे बाद से तलाशी अभियान जारी है। सेना ने अभी तक 2 आतंकियों को मार गिराया है लेकिन सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।
सेना व अर्धसैनिक बलों ने दो आतंकियो को किया ढेर
जम्मू कश्मीर पुलिस की तरफ से इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया गया कि आतंकवादियों की सूचना के बाद पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों ने संयुक्त अभियान शुरु किया और जैसे ही आतंकियों को खतरा महसूस हुआ उन्होने जवानों पर फ़ायरिंग शुरु कर दी इस दौरान सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया जबकि सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया। सेना के पास सूचना है कि इलाके में कुल 5 आतंकी छिपे हुए है इसलिए सेना ने अभी भी अपना सर्च ऑपरेशन जारी रखा है।
 
जून महीने में 41 आतंकी हुए ढेर
घाटी में सेना के ताबड़तोड़ इनकाउंटर से आतंकी परेशान है और वह अपने साथियों का बदला लेने के लिए लगातार सेना पर हमले की फिराक में लगे हुए है लेकिन हर बार सेना उनकी कोशिश को नाकाम कर दे रही है। सेना ने हाल ही में आतंकियों के 4 प्रमुख सरगना को भी इनकाउटर में ढेर कर दिया था जिसके बाद से आतंकियो में बेचैनी से बढ़ गयी है। जानकारी के मुताबिक 1 जून से 23 जून के बीच में सेना ने कुल 41 आतंकियों को ढेर कर दिया है जिसमें कुछ आतंकी संगठनों के सरगना भी शामिल है।

आपकी प्रतिक्रिया...