पुलवामा में सेना ने एक आतंकी को किया ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी

  • पुलवामा में सेना और आतंकी के बीच मुठभेड़ जारी
  • सेना ने एक आतंकी को किया ढेर 
  • मुठभेड़ में सेना और पुलिस के दो जवान घायल
  • सेना का सर्च ऑपरेशन अब भी जारी
 
 
जम्मू कश्मीर के पुलवामा में मंगलवार को फिर से सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ देखने  को मिली। सेना ने गुप्त सूचना के आधार पर पुलवामा के गोसू में सर्च ऑपरेशन जारी किया है सेना को खबर मिली है कि कुछ आतंकी यहां छिपे हुए है। मुढभेड़ में अब तक सेना ने एक आतंकी को मार गिराया लेकिन इस दरौन सेना का एक जवान और जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल हो गया है। घायल जवानों को इलाज के लिए सेना अस्पताल भेज दिया गया है। सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस का संयुक्त अभियान अभी भी सर्च ऑपरेशन में लगा हुआ है। 
सूचना के आधार पर सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त सर्च अभियान शुरु किया, लेकिन आतंकियों ने खुद को घिरता देश गोलीबारी शुरु कर दी सेना ने भी मोर्चा संभाला और आतंकियों की गोलीबारी का मुहतोड़ जवाब दिया। सेना को खबर है कि इलाके में 3-4 आतंकी छिपे हुए है। सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।  
इससे पहले सेना ने बीते शनिवार को हिजबुल मुजाहिद्दीन के 2 आतंकवादियों को मार गिराया था। दरअसल सेना को इनपुल मिला था कि कुलगाम इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए है जिसके बाद से सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरु किया। आतंकी ने खुद को घिरता देख पहले गोलीबारी शुरु की जिसके बाद से सेना ने भी मुहतोड़ जवाब दिया और गुलगाम में छिपे दोनों आतंकियों को मार गिराया। इस मुठभेड़ में सेना का भी एक जवान घायल हो गया था जिसका इलाज अभी भी जारी है। 

This Post Has 2 Comments

  1. Anonymous

    भारत माता की जय

  2. Brahmanand D Pandey

    भारतीय सेना को बहुत बहुत बधाई एवं ढेर सारी शुभकामनाएं नमस्कार वन्देमातरम

आपकी प्रतिक्रिया...