सेना पर हमला करने वाला उस्मान भी हुआ ढेर

  • जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सेना का इनकाउंटर जारी
  • अनंतनाग में सेना ने 2 आतंकियों को किया ढेर
  • घर में छिपकर आतंकी कर रहे थे फायरिंग 
  • सेना पर हमला करने वाला आतंकी उस्मान भी हुआ ढेर
     
  • अनंतनाग में दो आतंकी ढेर
    जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक बार फिर से सेना और आतंकियो के बीच मुठभेड़ देखने को मिली। सोमवार सुबह सेना ने सूचना के आधार पर इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चालू किया। आतंकियों ने खुद को घिरता देख सेना पर फायरिंग खोल दी जिसके बाद काफी समय तक दोनों तरफ से गोलियां चली। इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियो को मार गिराया जबकि अभी एक और आतंकी के छिपे होने की खबर सामने आ रही है फिलहाल सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। 
     
     
    सेना के मुताबिक अनंतनाग जिले के श्रीगुफवाड़ा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सेना ने मोर्चा संभाला और पूरे गांव को घेर लिया। सेना का सर्च ऑपरेशन अभी जारी ही था कि आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरु हो गयी इसके बाद सेना ने भी मोर्चा संभाला और पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया लेकिन आतंकी उसके लिए तैयार नहीं हुए। इस इनकाउंटर से किसी सिविलियन को नुकसान ना हो इसलिए सेना ने लोगों से घरों के अंदर जाने को कहा और पूरे इलाके को सील कर सेना ने अपनी कार्रवाई शुरु की, सेना के मुताबिक जिस घर से आतंकी फायरिंग कर रहे थे उससे यह अंदाजा लगाया गया कि घर में कम से कम तीन आतंकी छिपे हुए है।
     
    सेना ने लम्बे समय तक चले इस ऑपरेशन में दो आतंकियों को मार गिराया, मारे गये सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के बताए जा रहे है हालांकि अभी तक सेना ने अपना ऑपरेशन खत्म नहीं किया है क्योंकि सेना को ऐसी उम्मीद है कि इलाके में एक और आतंकी छिपा हुआ है। 
     
    सेना पर हमला करने वाला आतंकी ढेर
    इससे पहले सेना ने रविवार को भी घाटी में लश्कर के तीन आतंकियों को मार गिराया था जिसमें आतंकी उस्मान भी शामिल था। सेना के मुताबिक उस्मान ने ही हाल ही में सीआरपीएफ पर हमला किया था जिसमें एक CRPF जवान शहीद हो गया था और एक नागरिक की भी मौत हो गयी थी। 

आपकी प्रतिक्रिया...