बीजेपी: सुशांत केस में संजय राउत व आदित्य ठाकरे से सीबीआई करे पूछताछ

बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का केस लगातार नये राज खोलता जा रहा है और इसके साथ ही साथ शक की सूई कई बड़ी हस्तियों पर भी घूमती नजर आ रही है। सीबीआई जांच को लेकर महाराष्ट्र परेशान चल रही है और सीबीआई जांच में रुकावट भी पैदा कर रही है जबकि ईडी की तरफ से लगातार पूछताछ जारी है। ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उसके भाई से पूछताछ कर ली है जिससे और भी कई राज खुले है। ईडी की तरफ से कहा गया है कि इस केस में रिया चक्रवर्ती की भूमिका संदिग्ध है क्योंकि रिया ना सिर्फ सुशांत से पैसे लिए बल्कि उसकी कंपनी में भी मालिकाना हक लिया हुआ है लेकिन जब रिया की सुशांत के साथ शादी नहीं हुई है तब वह उसकी कंपनी में मालिकाना हक कैसे ले सकती है। 
 
 
सुशांत सिंह राजपूत केस में उद्धव ठाकरे के सुपुत्र आदित्य ठाकरे का नाम भी सोशल मिडिया पर लिया जा रहा है। सोशल मिडिया पर ऐसे हजारों पोस्ट है जिसमें लोग खुलकर आदित्य ठाकरे को इस केस से जुड़ा हुआ बता रहे है हालांकि उनकी भूमिका कितनी है यह किसी को भी साफ नहीं है लेकिन महाराष्ट्र सरकार जिस तरह से बिहार पुलिस को जांच से रोकती है और फिर अब सीबीआई अधिकारियों को भी जांच में सहयोग करने की जगह क्वारंटाइन करने की बात कह रही है उससे यह साफ होता है कि कुछ ना कुछ तो गड़बड़ है और महाराष्ट्र सरकार किसी भी तरह से जांच को आगे बढ़ाना नहीं चाहती है।
 
महाराष्ट्र बीजेपी नेता निखिल आनंद ने अब इस केस पर बयान देते हुए शिवसेना को सीधे कठघरे में खड़ा कर दिया है। निखिल आनंद ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस में शिवसेना सांसद संजय राउत और राज्य में मंत्री आदित्य ठाकरे से भी पूछताछ होनी चाहिए और इनका नार्को टेस्ट भी करवाना चाहिए। बीजेपी नेता ने कहा कि सुशांत सिंह केस में शिवसेना किसी भी तरह से सहयोग नहीं कर रही है जिससे यह साफ होता है कि सरकार किसी ना किसी को बचाने में लगी हुई है। मुंबई पुलिस की तरफ से पहले बिहार की पुलिस के साथ गलत व्यवहार किया गया और अब शिवसेना की तरफ से सुशांत सिंह के परिवार को बदनाम किया जा रहा है। 
 
सुशांत केस को लेकर अभी तक जितनी भी जांच हुई है उसमें रिया चक्रवर्ती की भूमिका संदिग्ध पायी गयी है। रिया और उसके भाई ने सुशांत सिंह से बड़ी रकम वसूल की है लेकिन वह किस लिए वसूल की गयी है यह अभी तक साफ नहीं हो पा रहा है। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की निजी जिंदगी में भी दखल अंदाजी की है और उनका घर, मोबाइल नंबर और कंपनी की आईपी एड्रेस तक बदलवा दिया था आखिर रिया का क्या प्लान था और पहले से ही किसी साजिश के तहत यह सब कर रही थी। रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स में पुलिस के एक पुलिस अधिकारी का भी नंबर सामने आया है सूत्रों के मुताबिक इस अधिकारी की वजह से ही रिया लगातार पुलिस की गिरफ्त से बच रही थी। 
  

आपकी प्रतिक्रिया...