हिंदी विवेक के प्रतिनिधि ताम्हणकर पुरस्कार से सम्मानित

सोलापूर (मंगळवेढा) ग्रामीण क्षेत्र के निवासी एवं हिंदी विवेक मासिक पत्रिका के प्रतिनिधि श्री ताम्हणकर जी (आयु लगभग 70) को पुणे में सनातन भारत ग्रंथ के विमोचन समारोह के दौरान श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के कोषाध्यक्ष व मुख्य अतिथि स्वामी गोविन्ददेव गिरी महाराज तथा भाजपा के राष्ट्रीय सचिव सुनील देवधर के हाथों पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया।

उन्होंने अपने कार्यक्षेत्र में हिंदी विवेक मासिक पत्रिका का लक्ष्य पुरा कर के सनातन भारत ग्रंथ विमोचन समारोह में सम्मान पाया। इस खुशी में उन्हें शुभकामनाएं एवं बधाई देनेवालों का तांता लगा हुआ है। इतना ही नही उनके सम्मान से पूरा गांव सम्मानित व गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

हिंदी विवेक पत्रिका के माध्यम से सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने के चलते गांववालों ने मिलकर मंगळवेढा में उनका सार्वजनिक रूप से जाहिर सम्मान किया और उनके कार्यों की सराहना की।

हिंदी विवेक मासिक पत्रिका राष्ट्रीय विचारधारा को देश-विदेश में पहुंचा रही है। हिंदी विवेक मासिक पत्रिका घर-घर में पहंचाने का काम और आर्थिक रूप से संबल देने का काम स्थानीय प्रतिनिधि कर रहे है। ऐसे राष्ट्रप्रेमी प्रतिनिधि का सम्मान होना ही चाहिए।

आप भी हिंदी विवेक के प्रतिनिधि है। आपसे भी हम इसी तरह के उल्लेखनीय कार्य की अपेक्षा रखते है, जिससे आपके कार्यक्षेत्र में आपका लोग गुणगान करें, आपका गौरव करें और आपके नाम के साथ हिंदी विवेक का नाम रोशन करें।

हिंदी विवेक मासिक पत्रिका मंगळवेढा (सोलापूर)प्रतिनिधी श्री. दत्तात्रेय (हरिभाऊ) ताम्हणकर जी को हिंदी विवेक प्रकाशित सनातन भारत ग्रंथ विमोचन समारोह में श्रीराम जन्मभुमि तीर्थक्षेत्र न्यास के कोषाध्यक्ष आचार्य स्वामी श्री गोविंद देव गिरी जी महाराज के शुभ करकमलो द्वारा सन्मानित किया। मंगळवेढा के लिए यह अत्यंत गौरव की बात है, इस गौरव का गुणगान गाते हुए विधायक समाधान आवताडे जी ने सन्मानित किया।

Leave a Reply