हिंदी विवेक के दशहरा पूजन उत्सव में सम्मिलित हुए पूर्व राज्यपाल राम नाईक

प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष हिंदी विवेक के दशहरा पूजन उत्सव में उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल श्री राम नाईक जी सम्मिलित हुए। उनका हिंदी विवेक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमोल पेडणेकर और कार्यकारी सम्पादक पल्लवी अनवेकर ने पुष्पगुच्छ और शॉल देकर स्वागत सम्मान किया।
बता दे कि हर वर्ष हिंदी विवेक कार्यालय में दशहरा उत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है और समाज के गणमान्य अतिथियों को आमंत्रित किया जाता है।
सरस्वती देवी एवं भारत माता का पूजन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
हिंदी विवेक के कर्मचारियों को संबोधित करते हुए श्री राम नाईक जी ने अपने जीवन प्रवास के दौरान साप्ताहिक विवेक के उनके पुराने दिलचस्प संबंधों एवं प्रसंगों की यादें ताजा की। इसके साथ ही उन्होंने संघ, जनसंघ, जनता पार्टी, भाजपा के अपने राजनीतिक प्रवास पर भी अनुभव सांझा किए। आज के वर्तमान की समस्या एवं आव्हान में हिंदी विवेक की वैचारिक भूमिका की सराहना करते हुए उन्होंने मासिक पत्रिका से अब पाक्षिक पत्रिका शुरू करने का सुझाव दिया और आग्रह भी किया। हिंदी विवेक मासिक पत्रिका के सभी कर्मचारियों का उनके समर्पित कार्य के प्रति अभिनंदन करते हुए सभी को उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं प्रदान की। इस समय हिंदी विवेक के सभी पदाधिकारी – कर्मचारियों सहित स्थानीय भाजपा नेता श्री बाबा सिंह, पार्सद श्री बाला तावड़े संग अनेक भाजपा नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply