मशहूर गायक वाजिद खान का निधन, किडनी और कोरोना दोनों से थे परेशान

  • मशहूर गायक वाजिद खान का निधन
  • दशकों पुरानी साजिद-वाजिद की टूटी जोड़ी
  • बॉलिवुड में सिंगर की मौत पर पसरा दुख 
  • बॉलिवुड ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजली
बीते कुछ महीनों में बॉलीवुड ने बहुत कुछ खाोया और यह सिलसिला अब भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अगली दुख भरी खबर भी बॉलीवुड से ही है। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान का निधन हो गया। बॉलीवुड में साजिद-वाजिद की जोड़ी बेहद ही मशहूर है कई लोग साजिद और वाजिद को एक ही समझते है लेकिन अब यह जोड़ी टूट चुकी है। सिंगर वाजिद खान का चेंबूर के सुराना हॉस्पिटल में बीती रात निधन हो गया। डॉक्टरों के मुताबिक वाजिद खान की किडनी सही से कम नहीं कर रही थी कुछ महीने पहले ही उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी जिसके बाद से ही उनकी तबियत बिगड़ने लगी थी। रविवार शाम को उनकी हालत फिर से बिगड़ी लेकिन इस बार डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके। करीब एक सप्ताह पहले वाजिद का कोरोना टेस्ट भी किया गया था जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी।
मशहूर सिंगर वाजिद खान के निधन को लेकर पूरा बॉलीवुड सदमे में है। वाजिद की उम्र सिर्फ 42 साल थी वाजिद खान के निधन के बाद एक एक कर सभी ने ट्वीट किया और अपना दुख प्रकट किया। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी वाजिद खान की मौत पर दुख प्रकट किया और कहा कि उनकी मुस्कुराहट हमेशा याद रहेगी।

प्रियंका चोपड़ा ने दुख प्रकट करते हुए कहा बहुत बुरी खबर है, प्रियंका चोपड़ा ने कहा वाजिद खान की हंसी उन्हें हमेशा याद रहेगी वह बहुत जल्दी चले गए। उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदना हमेशा रहेगी।

अक्षय कुमार ने भी सिंगर वाजिद खान के निधन पर दुख प्रकट किया और कहा कि इतनी जल्दी जाना बेहद दुखद है।

साजिद वाजिद की जोड़ी सबसे पहले 1998 में सलमान खान के फिल्म प्यार किया तो डरना क्या मैं संगीत दिया था उसके बाद 1999 में इस जोड़ी ने सोनू निगम के एल्बम दीवाना के लिए संगीत दिया इसके बाद इस जोड़ी ने एक के बाद एक कई सुपरहिट गाने दिए।

आपकी प्रतिक्रिया...