सेना ने घुसपैठ कर रहे आतंकियों को किया ढेर, अगवा पुलिसकर्मी को सेना ने छुड़ाया

  • सेना ने घुसपैठ कर रहे तीन आतंकियो को मार गिराया
  • नौशेरा सेक्टर के पास घुसपैठ कर रहे थे पाक आतंकी
  • 28 मई से सेना का घुसपैठ विरोधी अभियान शुरु
  • सेना ने अगवा पुलिसकर्मी को आतंकियों से बचाया
 
घुसपैठ कर रहे 3 आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में आतंकियों का विफल प्रयास लगातार जारी है। सेना की तरफ से लगातार आतंकियों का सफाया किया जा रहा है फिर भी आतंकी मानने का नाम नहीं ले रहे है। सेना ने घुसपैठ कर रहे है तीन आतंकियों को मार गिराया है। जानकारी के मुताबिक नौशेरा सेक्टर में आतंकियों का एक दल भारत में घुसने की कोशिश कर रहा था लेकिन सेना को इसकी जानकारी मिल गयी। सेना कुछ समय से इन पर नजर बनाए हुए थी। वहीं घुसपैठ के दौरान आतंकियों ने जैसे ही सेना के जवानों को देखा उन पर फायरिंग शुरु कर दी, सेना ने भी आतंकियो को जवाब दिया दोनों के बीच काफी समय तक फायरिंग चलती रही और अंत में सेना ने सभी आतंकियो को मार गिराया।
 
सेना का घुसपैठ विरोधी अभियान
सेना की तरफ से जानकारी दी गयी कि भारत में घुसपैठ कर रहे तीनों आतंकियों को मार गिराया गया है लेकिन सेना का तलाशी अभियान अभी भी जारी है सेना को ऐसी सूचना है कि इलाके में और भी आतंकी छुपे हुए है। सभी आतंकियों के पाकिस्तान के संबंध होने की पुष्टि हो चुकी है और इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और बम बरामद हुए है। सेना 28 मई से घुसपैठ विरोधी अभियान चला रही है जिसके तहत घुसपैठ को पूरी तरह से रोकने की कोशिश जारी है और सेना इसमें सफल भी हो रही है।
आतंकियों ने पुलिस को किया अगवा
इससे पहले जम्मू कश्मीर के शोपिंया शहर में आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी को अगवा कर लिया था, जम्मू कश्मीर के अगवा पुलिसकर्मी का नाम शकील अहमद बताया जा रहा है। आतंकी पुलिसकर्मी को लेकर कहीं बाहर निकल पाते उससे पहले ही जवानों ने उन्हे घेर लिया। सेना और आतंकियों के बीच में काफी समय तक गोलीबारी भी हुई और अंत में सेना ने अगवा पुलिसकर्मी शकील अहमद को बचा लिया। सेना के सफल ऑपरेशन की वजह से शकील अहमद को किसी भी तरह का नुकसान आतंकी नहीं पहुंचा सके।

This Post Has One Comment

  1. Anonymous

    jay hind

आपकी प्रतिक्रिया...