अमित शाह ने बिहार की जनता को किया संबोधित, नीतीश के साथ सरकार बनाने का ऐलान

  • अमित शाह ने दिल्ली से बिहार की जनता को किया संबोधित
  • बिहार की जनता से फिर मांगा सहयोग
  • नीतिश कुमार के नेतृत्व में फिर से बनेगी सरकार  
  • राबड़ी देवी से कार्यकर्ताओं संग किया अमित शाह का विरोध
 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को वीडियो के माध्यम से बिहार की जनता को संबोधित किया। इस संबोधन के द्वारा अमित शाह ने बिहार की जनता का हाल जाना और कहा कि बिहार का देश की राजनीति में हमेशा से बड़ा योगदान रहा है। बीजेपी की तरह से आयोजित इस रैली को बिहार जन संवाद का नाम दिया गया है। इस दौरान अमित शाह ने यह भी ऐलान कर दिया कि मुख्यमंत्री नीतिश कुमार की अगुवाई में बिहार में एनडीए की फिर से सरकार बनेगी।
भारत की राजनीति में बिहार का योगदान
दरअसल इस साल के अंत तक बिहार में विधान सभा चुनाव हो सकते है इसलिए अमित शाह की रैली का सिलसिला शुरु हो रहा है। देश में जारी महामारी के चलते चुनाव तारीख का अभी तक कोई ऐलान नहीं हुआ है लेकिन देर से ही सही चुनाव तो होना तय है। अमित शाह ने अपनी रैली के दौरान कहा कि देश एक महामारी से लड़ रहा है ऐसे में सभी को साथ आने की जरुरत है कोई भी सरकार अकेले कोई लड़ाई नहीं जीत सकती। इतिहास गवाह है कि बिहार ने स्वतंत्रता और देश की राजनीति में बड़ा योगदान दिया है।
 
 
देश की जनता के मोदी के लिए प्यार
अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2014 और 2019 में बीजेपी को विजयी बनाने के लिए बिहार की जनता का धन्यवाद किया और कहा कि एक बार फिर से बिहार की जनता का साथ चाहिए। अमित शाह ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब एक पीएम की अपील पर जनता कर्फ्यू का पालन पूरे देश ने किया। पीएम की अपील पर लोगों ने ताली, थाली बजाया, कोरोना योद्धाओं पर फूल की वर्षा की गयी। इससे यह साफ होता है कि पीएम को पूरा देश प्यार करता है। अमित शाह ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग है जो हर फैसले को राजनीतिक चश्में से देखते है लेकिन उनकी संख्या बहुत ही कम है और उन्हे देश का नहीं बल्कि खुद की पार्टी का खयाल रहता है।
राजद का विरोध प्रदर्शन
बिहार में अमित शाह की वर्चुअल रैली को लेकर राजद ने विरोध किया। राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से यह आरोप लगाया गया कि बीजेपी बिहार चुनाव पर ज्यादा ध्यान दे रही है जबकि प्रवासी मजदूर अब भी अपने घरों तक नहीं पहुंच पा रहे है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने दोनों पुत्रों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ थाली बजाकर अमित शाह की रैली का विरोध किया। वहीं रैली से पहले हुए इस विरोध पर अमित शाह ने चुटकी लेते हुए कहा कि चलो अच्छा हुआ कुछ लोग देर से ही सही लेकिन मोदी जी के थाली बजाने की बात से सहमत हुए।

आपकी प्रतिक्रिया...