सेना ने 2 दिन में 9 आतंकियों को किया ढेर, घर में छिपे आतंकियों को विस्फोट से उड़ाया

  • जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच इनकाउंटर जारी
  • सर्च ऑपरेशन के बाद सेना 5 आतंकियों को किया ढेर 
  • रविवार को भी सेना ने 4 आतंकियों को किया था ढेर 
  • शोपिंया में इंटरनेट सेवा बंद, सर्च ऑपरेशन अब भी जारी
जम्मू कश्मीर में पिछले कुछ समय से आतंकी घटनाओं में फिर से तेजी देखने को मिलने लगी है। सेना द्वारा ऑपरेशन चला कर इनका सफाया भी किया जा रहा है। सोमवार को फिर से सेना को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली। सेना ने शोपिंया में सुबह से ऑपरेशन शुरु कर दिया और कड़ी मेहनत के बाद 4 आतंकियों को सेना ने मार गिराया जबकि अभी भी सर्च ऑपरेशन अभी जारी है। सेना को खबर है कि अभी और भी आतंकी इलाके में छिपे हुए है। हालात को देखते हुए सेना ने इलाके को सील कर दिया है और लोगों को बाहर निकलने के लिए भी मना किया है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सेना ने इंटरनेट सेवा की भी बंद कर दिया है जिससे आतंकियों को बाहर से संपर्क करने से रोका जा सके।
 
30 घंटे, 9 आतंकी ढेर
इससे पहले रविवार को भी सेना और आतंकियों के बीच में मुठभेड़ हुई थी जिसमें सेना को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। सेना ने इनकाउंटर के दौरान 5 आतंकियो को मार गिराया जिसमें इनका टॉप कमांडर फारुख अहमद भट उर्फ नाली भी शामिल था। सभी आतंकी हिजबुल के बताए जा रहे है। सेना को पिछले काफी समय से फारुख अहमद की तलाश थी लेकिन वह हर बार चकमा दे कर निकल जाता था। पिछले 30 घंटे में सेना को बड़ी कामयाबी मिली है और सेना ने कुल 9 आतंकियो को मार गिराया है। मारे गये ज्यादातर आतंकी पहले से ही सेना की लिस्ट में शामिल थे जबकि मारे गये कुछ आतंकियों की पहचान सेना भी नहीं कर सकी है।
 
सेना ने उड़ाया आतंकियों वाला मकान
सेना को खबर मिली थी कि कुछ आतंकी एक घर में छिपे हुए है जिसेक बाद सेना ने सर्च ऑपरेशन चला कर इन्हे ढूंढ निकाला लेकिन घर में छिप कर आतंकी लगातार फायरिंग करते रहे जिसके बाद सेना ने घर से बाहर निकलने की चेतावनी जारी और बाद में घर को उड़ा दिया जिसमें हिजबुल के टॉप कमांडर सहित 5 आतंकी मारे गये। रविवार का सेना का ऑपरेशन इसलिए भी सफल माना जा रहा है क्योंकि 5 आतंकियों को मारने के बाद भी सेना का कोई जवान घायल नहीं हुआ।

आपकी प्रतिक्रिया...