सिंधिया परिवार तक पहुंचा कोरोना, दिल्ली के मैक्स अस्पताल में हुए भर्ती

  • राजनीतिक गलियारों तक पहुंचा कोरोना का ख़तरा
  • ज्योतिरादित्य और उनकी मां माधवी सिंधिया हुई पॉजिटिव
  • दिल्ली के मैक्स अस्पताल में सिंधिया परिवार भर्ती
  • कांग्रेस छोड़ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने थामा है बीजेपी का दामन  
 
 
सिंधिया परिवार तक पहुंचा कोरोना
बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया कोरोना पॉजिटिव पाये गये है जिसके बाद उन्हे दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। जानकारी के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया को पिछले कुछ दिनों से गले में खरास और बुख़ार की तकलीफ़ हो रही थी जिसके बाद उन्हे दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और उनके कोरोना का भी टेस्ट किया गया जहां उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। वहीं सिंधिया की मां में कोई भी कोरोना के लक्षण नजर नहीं आ रहे थे लेकिन टेस्ट में उनका भी रिजल्ट पॉजिटिव आया है। फिलहाल दोनों का इलाज दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है।
 
4 दिन पहले दिखा था कोरोना का लक्षण 
लॉक डाउन के बाद से ही ज्योतिरादित्य अपने परिवार के साथ दिल्ली स्थित अपने मकान पर है और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कर रहे है। करीब 4 दिन पहले अचानक से ज्योतिरादित्य  सिंधिया को गले में तकलीफ़ महसूस हुई जिसके बाद उन्हे दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज जारी है। ज्योतिरादित्य सिंधिया औऱ उनकी मां माधवी राजे सिंधिया के संपर्क में आये लोगों की भी तलाश जारी है और एक एक कर सभी को क्वारंटाइन किया जा रहा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के राजनेता होने के नाते उनसे मिलने वालों की संख्या भी काफी है जिससे प्रशासन जल्दी से जल्दी उन लोगों तक पहुँचना चाहता है जिन्होंने हाल ही में सिंधिया परिवार से मुलाकात की थी।
 
 
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ठुकराया कांग्रेस का साथ 
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के महामंत्री पद को ठुकरा कर बीजेपी का दामन थामा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस कदम के बाद से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिर गयी थी और कमल नाथ को अपनी कुर्सी छोड़नी पड़ी थी। वही बीजेपी में आने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा टिकट मिला है। ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्यसभा का नामांकन भरने के बाद दिल्ली आ गये थे और फिर लॉक डाउन की घोषणा हो गयी तब से वह वापस भोपाल नहीं गये।

आपकी प्रतिक्रिया...