सुशांत सिंह का विलेपार्ले में हुआ अंतिम संस्कार, परिवार व बॉलिवुड आया नजर

  • सुशांत सिंह का विलेपार्ले में हुआ अंतिम संस्कार
  • परिवार के साथ बॉलिवुड भी आया नजर
  • सुशांत सिंह की आत्महत्या से हर कोई हैरान
  • सुशांत सिंह थे डिप्रेशन से परेशान, इलाज था जारी 
सुशांत सिंह का हुआ अंतिम संस्कार
सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हर तरफ खबर है कि उन्होने आत्महत्या कर ली लेकिन पता नहीं दिल अब भी है कि मानने को तैयार नही हो रहा है ऐसा लगता है कि वह कहीं से फिर नजर आ जाएंगे या हल्की मुस्कुराहट और शर्माता हुआ वह चेहरा आँखों से ओझल नहीं हो पा रहा है लेकिन अब दुनिया को यह सच्चाई माननी होगी कि हमेशा मुस्कुराने वाला एक चेहरा आज दुनिया से चला गया। सबकी नम आंखों के साथ ही सुशांत सिंह का मुबंई के विलेपार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया इस दौरान बॉलिवुड से कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबराय, रणदीप हुड्डा, वरुण कपूर, कांग्रेस नेता संजय निरुपम सहित के कई लोग मौजूद थे। सुशांत के पिता सहित परिवार के कई सदस्य भी बिहार से मुंबई आ चुके थे जिसके बाद सुशांत सिंह के शव को कूपर हॉस्पिटल से निकाला गया और उनका अंतिम संस्कार किया गया।
 
नवंबर में होने वाली थी शादी
सुशांत सिंह ने तो अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली लेकिन अब सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर हर दम मुस्कुराने वाले चेहरे के पीछे क्या ऐसा ग़म था कि उसे आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। बाहर से देखा जाए तो सुशांत सिंह के पास सब कुछ था उन्होने बड़ी बड़ी फ़िल्मे की, दर्शकों से भी बहुत प्यार मिला, खबरों की मानें तो वह नवंबर में शादी भी करने वाले थे फिर आखिर ऐसा क्या था जिसकी वह कमी महसूस कर रहे थे। आखिर ऐसा क्या कम था उनकी जिंदगी में जिससे वह डिप्रेशन में चले गए और आत्महत्या तक का कदम उन्होने उठा लिया। लेकिन इस सवाल का जवाब भी सुशांत के साथ चला गया।
 
सुशांत सिंह डिप्रेशन की ले रहे थे दवा
सुशांत सिंह के जाने का दुख जितना बॉलिवुड को है उतना ही उनके प्रशंसकों को भी है उनकी मौत की खबर से हर कोई हैरान है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि सुशांत सिंह को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। सुशांत की बहन से पता चला कि सुशांत पिछले 5 महीने से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे बीच में उनकी बहन बांद्रा उनसे मिलने आयी थी इस दौरान सुशांत के कुक और दोस्तों ने बताया था कि सुशांत का व्यवहार बिल्कुल बदल चुका है। हालांकि बहन के कहने पर सुशांत ने डिप्रेशन की दवा लेनी बंद कर दी थी।
 
पोस्टमार्टम में आत्महत्या की पुष्टि
सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गयी है जिसमें डॉक्टरों ने आत्महत्या की पुष्टि कर दी है। हालांकि अभी भी सुशांत के कुछ आर्गन्स को जांच के लिए जेजे हॉस्पिटल भेजा गया है जहां से इस बात का पता चलेगा कि उनकी बॉडी में कहीं कोई जहर या अन्य पदार्थ तो नही है क्योंकि इससे पहले सुशांत सिंह के परिवार ने यह आरोप लगाया था कि सुशांत ने आत्महत्या नही की थी बल्कि उसका मर्डर किया गया है हालांकि परिवार की तरफ से किसी पर आरोप नहीं लगाया गया था।

आपकी प्रतिक्रिया...