सेना ने 5 आतंकियो को मार गिराया, इस साल कुल 100 आतंकियों का हुआ सफाया

  • जम्मू कश्मीर के शोंपियां में सेना ने मार गिराए 5 आतंकी 
  • 24 घंटे में सेना ने 8 आतंकियों का किया इनकाउंटर 
  • इस साल सेना ने 100 अधिक आतंकी मारे 
  • सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी 
 
शोपिया में 5 आतंकी ढेर 
जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच शुक्रवार को एक बार फिर से मुठभेड़ देखने को मिली। सेना ने शोपियां में पांच आतंकियों को मार गिराया और इसी के साथ पिछले 24 घंटे में आतंकवादियों के मारे जाने का कुल आंकड़ा 8 पहुंच गया। सेना और आतंकियों के बीच घाटी में आए दिन मुठभेड़ देखने को मिलती है लेकिन इस साल सेना ने आतंकियों का सफाया बहुत ही तेजी से किया है और ताजा आंकड़ों को मिलाकर अगर बात करें तो इस साल में सेना ने अब तक 100 से अधिक आतंकवादियों का खात्मा कर दिया है।
 
दो दिन तक चला सेना का ऑपरेशन
शोपियां जिले के अवंतीपुरा इलाके में सेना को गुरुवार को जानकारी मिली कि कुछ आतंकी छिपे हुए हैं जिसके बाद सेना ने अपना सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई और सेना ने एक-एक कर आतंकियों का खात्मा करना शुरू कर दिया लेकिन इस ऑपरेशन में 2 दिन लगे और शुक्रवार को सेना को उस समय सफलता हाथ लगी जब सेना ने पांचवा और अंतिम आतंकवादी मार गिराया, हालांकि सुरक्षा बलों का कहना है इलाके में और भी आतंकी छिपे हो सकते हैं इसलिए सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।
 
जम्मू कश्मीर पुलिस ने दी जानकारी
जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया शोपिंया के अलावा पंपोर में भी सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें सेना ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया है। मुठभेड़ के दौरान दो आतंकवादी एक मस्जिद में घुस गए थे लेकिन सेना में उन्हें भी मार गिराया है। सेना की तरफ से सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।
घाटी में आतंकियों और सेना के बीच करीब हर दिन मुठभेड़ देखने को मिलती है। आतंकवादियों की तमाम कोशिशें सेना हमेशा नाकाम करती है। फिलहाल घाटी में शांति है लेकिन सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

आपकी प्रतिक्रिया...