पतंजली ने ढूंढा कोरोना का आयुर्वेदिक तोड़, 7 दिन में खत्म होगा कोरोना, दाम बेहद ही कम

  • योग गुरु बाबा रामदेव ने निकाला कोरोना का तोड़
  • पतंजली ने लॉच की भारत में निर्मित कोरोना की दवा
  • 7 दिन में कोरोना संक्रमण खत्म करने का दावा
  • 200 से अधिक लोगों पर हो चुका है प्रयोग
  • एक महीने की दवा की कीमत 500 रुपये 
कोरोना जैसी महामारी का तोड़ अब भारत ने निकाल लिया है। भारत में अंग्रेजी दवा के साथ साथ आयुर्वेद से भी अब इलाज संभव होगा। मंगलवार को योग गुरु रामदेव ने कोरोना की एक दवा को लॉंच करते हुए कहा कि भारत में अब कोरोना ज्यादा दिन तक और नहीं टिक सकेगा। रामदेव की तरफ तरफ से लॉंच हुई इस दवा का नाम कोरोनिल रखा गया है और इसका टेस्ट भी 100 लोगों पर किया जा चुका है जहां परिणाम सौ फीसदी सफल आये थे। इस दवा से मात्र 7 दिन यानी एक सप्ताह के अंदर पूरी तरफ से संक्रमण को ठीक किया जा सकता है।
योग गुरु बाबा रामदेव ने इस आयुर्वेदिक दवा की जानकारी देते हुए बताया कि इसका दो बार सफल टेस्ट किया जा चुका है जिसके परिणाम सकारात्मक और संतोषजनक थे। योग गुरु के मुताबिक इस दवा का 100 लोगों पर परीक्षण किया गया था जिसमें मात्र 3 दिनो में 69 फीसदी लोग पॉजिटिव से निगेटिव हो गये जबकि 7 दिन सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव पायी गयी। इस आयुर्वेदिक दवा का परिणाम 100 फीसदी सही निकला। रामदेव ने ऐलान करते हुए बताया कि जिस दवा को लेकर पूरी दुनिया में खोज जारी है वह अब भारत के पास मौजूद है यह आयुर्वेदिक दवा का पूरा भरोसा किया जा सकता है। इस दवा की खोज के लिए रामदेव ने पतंजली के आचार्य का और प्रोफेसर बलबीर सिंह तोमर का धन्यवाद किया और कहा कि इन लोगों की मदद के बिना शायद यग संभव नहीं हो पाता।
बाबा रामदेव ने कोविड के लिए तीन दवाएं लॉच की है और उसे पूरे दिन में तीन बार खाना है। जिसकी जानकारी निम्न लिखित है।
दिव्य श्वासरि वटी –  (05-80 वर्ष) 
नाश्ते से आधे घंटे पहले 3 गोली, दोपहर खाने से आधे घंटे पहले 3 गोली और रात में खाने से आधे घंटे पहले 3 गोली गर्म पानी के साथ लेना है।
(06-14 वर्ष) दवा की आधी मात्रा का प्रयोग करें
दिव्य कोरोनिल टैबलेट –  (05-80 वर्ष)  
नाश्ते के आधे घंटे बाद 3 गोली, दोपहर खाने के आधे घंटे बाद 3 गोली और रात में खाने के आधे घंटे बाद 3 गोली गर्म पानी के साथ लेना है।
(06-14 वर्ष) दवा की आधी मात्रा का प्रयोग करें
दिव्य अणु तैल –  (05-80 वर्ष)
इस तेल का इस्तेमाल दिन में सिर्फ एक बार करना है। पतंजली के मुताबिक इस तेल को सुबह नाश्ते से एक घंटे पहले नाक में 4 बूंद डालना होगा।
(06-14 वर्ष) दवा की आधी मात्रा का प्रयोग करें
पतंजली की तरफ से लांच हुई दवा पूरे देश के लिए राम बाण हो सकती है इसके साथ ही इसके दाम भी बेहद कम है इससे लोगों की जेब पर भारी प्रभाव नहीं पड़ेगा। एक महीने की दवा की कीमत 500 के करीब रखी गयी है। पतंजली की तरफ से यह जानकारी दी गयी है कि इस सप्ताह में पतंजली की तरफ से एक ऐप भी लॉच किया जायेगा जिससे लोग आसानी से दवा मंगवा सकेंगे।

This Post Has 3 Comments

  1. Hemant Upasane

    आत्मनिर्भर भारत का एक और मजबूत कदम।

  2. Anonymous

    जानकारि के लिये धन्यवाद

  3. Anonymous

    Jankari dene ke liye hindi vivak ka dhanyawad

आपकी प्रतिक्रिया...