जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, 3 आतंकी हुए ढेर

  • जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
  • अनंतनाग में सेना ने इनकाउंटर में तीन आतंकियों को किया ढेर
  • सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त अभियान से चल रहा ऑपरेशन
  • इस साल सेना ने मार गिराए 115 से अधिक आतंकी
 
 
सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार सुबह से ही सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सेना ने अब तक की कार्रवाई में तीन आतंकियों को मार गिराया है लेकिन यह मुठभेड़ अभी खत्म नहीं हुई है। सेना के पास ऐसी खबर है कि इलाके में और भी आतंकी छिपे हुए है जिससे सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। मारे गये आतंकियों की अभी तक पहचान भी नही हो पायी है कि वह किस आतंकी संगठन ने ताल्लुक रखते है। वहीं सेना ने मारे गये आतंकियो के पास से एक 47 राइफल और दो पिस्टल सहित कई हथियार बरामद किया है।
 
 
 
सेना ने इनकाउंटर में मारे 3 आतंकी
सेना को सोमवार सुबह जानकारी मिली कि अनंतनाग जिले में कुछ आतंकी छिपे हुए है जिसके बाद सेना और पुलिस ने संयुक्त अभियान बना इलाके पर धावा बोल दिया लेकिन आतंकियों ने जैसे ही खुद को घिरा हुआ देखा उन्होने फ़ायरिंग शुरु कर दी फिर क्या सेना ने भी गोली का जवाब गोली से देना शुरु किया और जल्द ही तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। जानकारी के मुताबिक सभी आतंकी एक घर में छिपे हुए है और वह उस घर से ही सेना पर गोलीबारी कर रहे है रिहायशी इलाके में होने की वजह से सेना को ऑपरेशन में परेशानी हो रही है बावजूद इसके सेना आतंकियों को सफाया कर रही है।
 
 
जून महीनें में 38 आतंकी हुए ढेर
वर्ष 2020 आतंकियों के लिए ठीक नही दिख रहा है क्योंकि इस साल सेना आतंकियों के लिए यमराज बनी हुई है और एक के बाद एक आतंकी संगठन का सफाया करने पर लगी हुई है हालांकि यह बात अलग है कि आतंकी भी कुकुरमुत्ते की भांति पैदा हो रहे है। सेना और आतंकियों के मुठभेड़ पर एक नजर डालें तो इस साल अभी तक सेना ने 115 से अधिक आतंकियों का सफाया कर दिया है जबकि सिर्फ जून महीनें में 38 आतंकी मारे जा चुके है। सेना के मुबातिक घाटी को आतंकियो से मुक्त करने की उनकी योजना है और इसलिए सेना लगातार सफाई अभियान चला रही है हालांकि इस दौरान हमारे कुछ बहादुर सैनिक भी शहीद हो गये है लेकिन आतंकियों के ख़ात्मे के साथ ही उनकी शहादत को लोग गर्व से याद करेंगे।

आपकी प्रतिक्रिया...