विकास दूबे के साथी का हुआ इनकाउंटर, विकास से पूछताछ में खुलेंगे कई राज

  • विकास दूबे को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब
  • आरोपी विकास के दो साथी मुठभेड़ में हुए ढेर
  • विकास से खुल सकता है कई राजनेताओं का नाम
 
 
पुलिस की गिरफ़्त में विकास दूबे
उत्तर प्रदेश पुलिस की आखिरकार विकास दूबे की तलाश खत्म हुई। विकास के सहयोगियों और दोस्तों की कड़ी से कड़ी जोड़कर पुलिस विकास तक पहुंचने में कामयाब रही, विकास दूबे की खोज के दौरान पुलिस ने उसके दो साथियों का इनकाउंटर कर दिया और बाकी लोगों की तलाश अब भी जारी है। पुलिस के एक के बाद एक इनकाउंटर से तो यही लगता है कि पुलिस अब किसी भी हाल में यूपी से बदमाशों का ख़ौफ़ कम करने पर तुली हुई है। सीएम योगी के आदेश के बाद पुलिस के हाथ भी खुल गये है और पूछताछ कम और इनकाउटर में ज्यादा विश्वास कर रही है। 
 
विकास के दो साथी इनकाउंटर में ढेर

यूपी पुलिस ने गुरुवार को विकास दूबे के दो साथियों को इनकाउटर में मार गिराया। इन दोनों का अलग अलग स्थानों पर इनकाउटर हुआ है पुलिस के मुताबिक दोनों ईनामी बदमाश थे और पुलिस को इनकी तलाश भी काफी दिनों से थी। पुलिस ने विकास के खास साथी प्रभात मिश्रा को बुधवार को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया था लेकिन गुरुवार को वह पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश करने लगा जिसके बाद पुलिस ने उसे मार गिराया। पुलिस के मुताबिक प्रभात मिश्रा को फरीदाबाद से कानपुर ट्रांजिट रिमांड के लिए लाया जा रहा था इसी दौरान प्रभात पुलिस की पिस्टल छीनकर भागने लगा, प्रभात ने पुलिस पर ताबड़तोड़ कई फायरिंग भी की जिसमें एसटीएफ के दो जवान घायल हो गये जिसके बाद पुलिस ने प्रभात का इनकाउंटर कर दिया।इसके साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस ने विकास दूबे के खास गुर्गे बबन शुक्ला भी को भी इटावा में ढेर कर दिया। 
 
 
विकास से पूछताछ में खुलेगा पुलिस वालों का भेद
विकास की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस विकास से पूछताछ करेगी और उसकी सहायता करने वालों पर भी नकेल कसेगी। विकास दूबे का पकड़ा जाना यूपी पुलिस के लिए एक राहत की खबर है और पूछताछ की काम काज आगे बढ़ाया जायेगा और विकास द्वारा की गयी हत्या के मामले में उसे कहां कहां के पुलिस की खबर मिली थी यह जानना पुलिस के लिए सबसे ज्यादा जरुरी होगा।  

आपकी प्रतिक्रिया...