पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक की हत्या या आत्महत्या!

  • पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक की मौत
  • विधायक गांव के पास रस्सी पर लटकते हुए मिले
  • बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया हत्या का आरोप
  • विधायक हत्या की सीबीआई जांच की मांग तेज
पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक की मौत पर उठे सवाल
पश्चिम बंगाल में बीजेपी विधायक देवेंद्र नाथ रॉय की मौत के बाद एक बार फिर से सियासत गरमा चुकी है। देवेंद्र नाथ रॉय की मौत को लेकर  बीजेपी तृणमूल कांग्रेस  पर आरोप लगा रही है जबकि तृणमूल की तरफ से कहा गया है कि विधायक ने आत्महत्या की है और इसका नोट भी विधायक की जेब से मिला है इसलिए इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए वहीं बीजेपी की तरफ से आरोप लगाया जा रहा है कि विधायक की हत्या की गयी है और उसे आत्महत्या का रुप दिया गया है मृतक विधायक के परिवार वालो ने भी इसे हत्या बताया है। 

 

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी विधायक देवेंद्र नाथ रॉय की मौत पर दुख प्रकट किया साथ ही ममता सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस तरह की राजनीतिक हिंसा को बंद करना होगा। विधायक की मौत की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विधायक की मौत पर दुख प्रकट किया और कहा कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है और इसकी पूरी जांच होनी चाहिए। नड्डा ने इस हत्या को राज्य सरकार की विफलता बताया और कहा कि जनता को इसका जवाब देना होगा।
पश्चिम बंगाल के हेमताबाद सीट से विधायक देवेंद्र नाथ रॉय की मौत को लेकर पश्चिम बंगला बीजेपी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर इसको हत्या बताया  और लिखा विधायक को उनके गांव के पास ही लटका दिया गया लेकिन यह साफ है कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है। विधायक की पहले हत्या की गयी और फिर उसे आत्महत्या का रुप दे दिया गया।

आपकी प्रतिक्रिया...