सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट से सुशांत सिंह की मौत को मिला नया मोड़, स्वामी ने कहा मर्डर है!

  • सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सुब्रमण्यम ने किया ट्वीट
  • स्वामी के ट्वीट से सुशांत सिंह की मौत को मिला नया मोड़
  • स्वामी के ट्वीट से मची बॉलिवुड में खलबली 
  • स्वामी के 24 सवालों में मौत का अंदेशा
सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर चर्चा हर दिन तेज होती जा रही है और सुशांत सिंह की मौत को आत्महत्या और हत्या साबित करने को लेकर बिहार से लेकर मुंबई पुलिस सभी काम पर लगे हुए है लेकिन आज इस मामले में भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट कर इस मामले को एक तरफ मोड़ दिया है। सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट के बाद यह कहा जा सकता है कि उन्होने यह सीधे तौर पर इशारा कर दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गयी है। बीजेपी नेता ने कुल 26 सवाल शेयर किये है जिसमें से 24 के जवाब यह इशारा करते है कि सुशांत सिंह की हत्या की गयी है। स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक रिपोर्ट शेयर की है जिसमें कई सारे सवालों के जवाब है और अगर आप सभी सवालों को पढ़ते है तो यह साफ होता है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की है। 
 

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की यह रिपोर्ट किस आधार पर तैयार की गयी है और इसके सभी जवाब कितने सही है इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है  स्वामी द्वारा पोस्ट किए गये डाक्यूमेंट्स में सुशांत से जुड़े कई सवाल है जो ज्यादातर उस फ्लैट के है जहां सुशांत सिंह की मौत हुई थी। 
स्वामी के डाक्यूमेंट्स में पूछे गये कुछ प्रमुख सवाल
सुशांत सिंह राजपूत के गले पर मिला रंग उस कपड़े से मैच नहीं करता जिससे उन्होने फांसी लगाई थी।
सुशांत के परिवार इस बात की जानकारी क्यों नहीं थी कि वह किसी डिप्रेशन से गुजर रहे है। 
सुशांत सिंह ने हाल ही अपने परिवार को फोन कर शादी की बात की थी फिर ऐसे में आत्महत्या क्यों करेंगे। 
आत्महत्या वाली जगह पर कोई स्टूल या फिर ऐसा फर्नीचर नहीं मिला जिससे रस्सी को बांधा जा सके।
सुशांत के शरीर पर और भी कई निशान मिले है जिससे हत्या प्रतीत होती है। 
घटना वाले दिन सुशांत सिंह ने अपना सिम कार्ड क्यों चेंज किया था। 
बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी बात की थी और कहा था कि वह इस केस पर विशेष ध्यान दें। स्वामी ने नीतीश कुमार के उस फैसले की तारीफ की जिसके तहत नीतीश कुमार ने पुलिस को इस केस को लेकर खुले तौर पर जांच करने का आदेश दिया है। स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर पीएम मोदी से भी सीबीआई जांच की मांग की है। 

सुशांत सिंह की मौत को लेकर अब उनके परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इस केस में बिहार पुलिस भी मुंबई पहुंच गयी है और मुंबई पुलिस के साथ मिलकर इस केस की पड़ताल कर रही है। बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत सिंह के परिवार ने केस दर्ज कराया है जिसके बाद बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती के घर पर गिरफ्तार करने पहुची लेकिन वहां कोई भी नहीं मिला।  
वहीं इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग तेज हो रही है देश के नेता और अभिनेता दोनों ही इस केस को सीबीआई को सौंपने की बात कह रहे है लेकिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने केस सीबीआई को देने से साफ इंकार कर दिया।    

आपकी प्रतिक्रिया...