राहुल गांधी ने कोरोना पर किया पोस्ट लेकिन आप को आ जायेगी हंसी

देश में कोरोना महामारी लगातार बढ़ती जा रही है और संक्रमित लोगों की संख्या में भी लगातार बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है लेकिन गनीमत इस बात की है कि मृत्यु दर में भारी कमी देखने को मिल रही है। देश में संक्रमण करीब 24 लाख तक पहुंच चुका है और भारत दुनिया में संक्रमण की दृष्टि से तीसरे स्थान पर है जबकि अमेरिका और ब्राजील कमशः पहले और दूसरे स्थान पर शुरु से ही बने हुए है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुरु से ही इस महामारी पर नजर बनाए हुए है और इसके लिए सरकार की तरफ से कड़ी गाइड लाइन जारी होती रहती है लेकिन इसके बाद भी विपक्ष शुरु से ही सरकार पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ता है। 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है और कोरोना को लेकर सरकार से सवाल किया है। राहुल गांधी ने एक वीडियो अपने ट्वीटर पर शेयर किया है जिसमें कोरोना संक्रमण को ग्राफ के द्वारा दिखाया गया है हालांकि यह वीडियो का सोर्स क्या है यह कहीं पर भी चिन्हित नही है लेकिन इस वीडियो के माध्यम से राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल किया है कि आखिर सरकार इस पर कोई जवाब क्यों नहीं देती है। राहुल गांधी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बढ़ते संक्रमण को ग्राफ के द्वारा दिखाया गया है इसके साथ ही वीडियो को एडिट कर उसमें पीएम मोदी का एक पुराना भाषण डाला गया है जिसमें पीएम मोदी बोल रहे है कि सरकार की तरफ से सही समय पर सही फैसले लिए गये जिससे देश की हालात दुनिया के बाकी देशों की तुलना में ठीक है। 
राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि अगर यह पीएम की संभली हुई स्थिति है तो बिगड़ी हुई किसे कहेंगे। राहुल गांधी ने अपने इस वीडियो के माध्यम से सरकार पर हमला बोलने की कोशिश की है लेकिन राहुल गांधी का यह ज़बरदस्ती वाला हमला शायद लोगों को पसंद नहीं आयेगा क्योंकि वीडियो में संक्रमण का ग्राफ तो सही है लेकिन उसमें जो पीएम मोदी का भाषण डाला गया है वह काफी पुराना है और उसे वीडियो में में ज़बरदस्ती डाला गया है। 
 
 राहुल गांधी ने कोरोना महामारी को लेकर शुरु से ही हमला बोला है और हर कदम पर सरकार की आलोचना की है। राहुल गांधी ने शुरुआती दौर में एक भाषण के दौरान कहा था कि देश महामारी से जूझ रहा है इसलिए ऐसे मुश्किल समय में विपक्ष पूरी तरह से सरकार के साथ खड़ा रहेगा लेकिन राहुल गांधी का यह बयान हवा हवाई निकला और वह खुद लगातार सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए नजर आये।

आपकी प्रतिक्रिया...