भारत में हिंदू नेता की हो सकती है हत्या? पाक नहीं पचा पा रहा राम मंदिर की जीत

  • भारत पर आतंकी हमले की तैयारी में पाकिस्तान
  • बीजेपी, संघ और विहिप के बड़े नेता की हो सकती है हत्या- सूत्र
  • गुजरात में शार्प शूटर की गिरफ्तारी के बाद हुआ खुलासा
  • सुरक्षा एजेंसियों ने तीन राज्यों को किया एलर्ट 

अयोध्या में 5 अगस्त के शिलान्यास के साथ ही पाकिस्तान से सीनें में दर्द और तेज हो गया है वैसे इस दर्द की शुरुआत कश्मीर से शुरु हुई थी जब मोदी सरकार ने बड़े ही आराम से घाटी से धारा 370 खत्म कर उसे एक केंद्र शासित प्रदेश बना दिया और इसके साथ ही पाकिस्तान की बरसों की झूठी ख़्वाहिश का अंत हो गया हालांकि पाकिस्तान ने कश्मीर का रोना पूरी दुनिया के सामने रोया लेकिन किसी ने भी भारत के इस आंतरिक मामले में दखल नहीं दी।  
 
कश्मीर को लेकर पाकिस्तान को दुनिया के किसी भी देश ने मदद नहीं की क्योंकि पाकिस्तान का आतंकवाद का चेहरा अब सभी को पता चल चुका है और भारत जैसे देश से कोई भी पाक के लिए दुश्मनी नहीं लेना चाहेगा क्योंकि इतिहास गवाह है पाक ने हमेशा से मदद करने वाले अमेरिका को भी नहीं छोड़ा था। 
 
अयोध्या में राम मंदिर शिलान्यास के बाद पाकिस्तान पूरी तरह से तिलमिलाया हुआ है और वह अब फिर से अपने आतंक वाले रुप में वापस लौटना चाहता है। भारत की खुफ़िया एंजेसियों को ऐसी खबर है कि पाकिस्तान फिर से भारत में आतंकी हमलों को अंजाम देने की तैयारी कर रहा है और बार किसी हिंदू नेता को निशाने पर लिया जा सकता है। पाक अपनी इस हरकत को बदले का रुप देना चाहता है क्योंकि वह राम मंदिर निर्माण को पचा नहीं पा रहा है। भारत की एजेंसियों की मानें तो पाक आतंकियों के निशाने पर बीजेपी, विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस के नेता हो सकते है। पाकिस्तान भारत में हिंदुओं के पक्ष होते फ़ैसलों से परेशान है साथ ही उसकी पूरी दुनिया में कही पर भी सुनवाई नहीं हो रही है। 
 
पाकिस्तान को कश्मीर से बड़ा झटका लगा है क्योंकि पाक पहले कश्मीर के जरिए आतंकियों को बड़ी मदद करता था और हमेशा हमले करवाने में कामयाब भी रहता था और इस काम में घाटी के कुछ स्थानीय नेता चंद पैसों के लिए उसका साथ देते थे लेकिन अब घाटी के ज्यादातर नेताओं को सरकार ने घर में ही कैद कर दिया है साथ ही सेना का ऑपरेशन क्लीन जारी है जिससे लगातार आतंकियों का सफाया होता जा रहा है अब इन सब घटनाओं से पाक को बुरी तरह से झटका लगा है और वह अब बदला लेने की तैयारी कर रहा है। 
 
भारत की मोदी सरकार ने जब से शासन संभाला है तब से पाकिस्तान को हर क्षेत्र में बुरी तरह से शिकस्त दी है जिससे वह परेशान है। पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ कई देशों से मदद मांगी और भारत की शिकायत भी की लेकिन उससे कोई फायदा नहीं हुआ जिसके बाद अब पाकिस्तान फिर से हमले की तैयारी कर रहा है। मोदी सरकार ने एक रिकार्ड यह भी बनाया है कि जब से उसने सत्ता संभाली है तब से एक भी आतंकी घटना नहीं हुई है ऐसा इसलिए नहीं कि आतंकियों ने प्रयास नहीं किया बल्कि सरकार के साथ साथ प्रशासन भी इतना मुस्तैद हो गया है कि अब भारत में आतंकियों के लिए घुसना मुश्किल हो गया है। 

आपकी प्रतिक्रिया...