सुशांत केस: रिया के ड्रग्स कनेक्शन का सच, कूपर हॉस्पिटल को नोटिस

  • रिया का ड्रग्स माफिया के साथ चैट वायरल 
  • सुशांत को प्रतिबंधित दवा खिलाती थी रिया 
  • सुब्रमण्यम स्वामी का सुशांत को लेकर ट्वीट
  • सुशांत की मौत का दुबई कनेक्शन
सुशांत के मौत की जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती! 
सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन एक नया मोड़ देखने को मिल रहा है और हर दिन एक नया खुलासा भी होता जा रहा है लेकिन यह सारे खुलासे इस बात की तरफ संकेत करते है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नही की है बल्कि उनकी हत्या की गयी है लेकिन पुलिस या सीबीआई की तरफ से इसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा नही की गयी है लेकिन जांच एजेंसियों को जो सुराग और सबूत मिल रहे है वह हत्या की तरफ ही इशारा कर रहे है और इस मामले में रिया चक्रवर्ती की भूमिका ज्यादा निकलकर बाहर आ रही है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहने से लेकर और मौत के बाद मौर्चरी हाउस तक रिया सुशांत के साथ थी लेकिन जिस तरह के सबूत बाहर आ रहे है उससे यह दिख रहा है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत की मदद के लिए नहीं बल्कि उनकी मौत के लिए एक माहौल तैयार कर रही थी। 
 
सुशांत को दी जाती थी प्रतिबंधित दवाएँ
 
सुशांत की मौत को लेकर सीबीआई लगातार उनके करीबियों से पूछताछ कर रही है जिसमें सुशांत के प्लैमेट, खाना बनाने वाला, ट्रेनर, वाच मैन और रिया चक्रवर्ती का परिवार भी शामिल है। सुशांत के परिवार की तरफ से रिया पर दवाओं के ओवरडोज का भी आरोप लगाया गया है साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि रिया कुछ प्रतिबंधित दवाएँ भी सुशांत को दिया करती थी जिससे सुशांत की मानसिक स्थिति बिगड़ने लगी थी। वहीं बुधवार के ताजा खुलासे में पता चला है कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स भी ले रही थी और उन्होने इसके लिए ड्रग्स माफियाओं से बात भी की थी और यह भी पूछा था कि ड्रग्स का सेवन कैसे करते है हालांकि रिया चक्रवर्ती ने यह चैट डिलीट कर दिया था लेकिन जांच एजेंसियों ने इसे फिर से निकाल लिया। 
सुब्रमण्यम स्वामी का खुलासा
उधर बीजेपी नेता और वकील सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत केस को लेकर फिर एक ट्वीट किया और कहा कि सुशांत का मर्डर हुआ है और इस बात को वह अपने पहले ट्वीट में भी बता चुके है। स्वामी ने दावा करते हुए यह भी कहा कि इस हत्या में दुबई का भी लिंक शामिल है। स्वामी ने कहा कि इस केस की सीबीआई जांच होनी चाहिए क्योंकि मुंबई पुलिस इस केस में सही तरीके से छानबीन नहीं कर रही है। स्वामी ने इस केस में संदीप को भी लेकर सवाल खड़ा किया था कि वह दुबई कितनी बार गया था और क्यों? खबरों के मुताबिक संदीप सुशांत का दोस्त नहीं था फिर वह अचानक से सुशांत के करीब कैसे आ गया। 

 
कूपर हॉस्पिटल को नोटिस
सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने कूपर हॉस्पिटल के शव गृह में जाकर सुशांत के शव को छुआ था जिसके बाद से रिया चक्रवर्ती को शक के घेरे में लिया गया है पुलिस और सुशांत के घर के लोगों ने यह सवाल उठाया कि आखिर रिया चक्रवर्ती को शव गृह में जाने की इजाज़त क्यों दी गयी। वहीं महाराष्ट्र मानवाधिकार ने कूपर हॉस्पिटल को नोटिस भेजा है साथ ही मुंबई पुलिस को भी नोटिस भेजा है और दोनों से यह सवाल किया है कि आखिर किस अधिकार के तहत रिया चक्रवर्ती को शव गृह में जाने की इजाज़त दी गयी थी।

आपकी प्रतिक्रिया...