सिर तन से जुदा’ गैंग के सामने सरेंडर ना करो

बीते 2 सालों में सिर तन से जुदा के नारे लगाने वाले लाखों लोग भारत की सड़कों पर उतरे हैं । इन सबके वीडियो ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब पर मौजूद हैं ।  भारत के सभी राज्य सरकारों को चाहिए कि वो कानून का राज स्थापित करने के लिए सभी वीडियो की फॉरेंसिक जांच करवाएं और नारे लगाने वाले हर जिहादी पर गैंगस्टर एक्ट लगाकर सलाखों के अंदर पहुंचाएं ।
जब देश में कुछ अच्छा होता है तो उसका क्रेडिट मोदी जी को दिया जाता है… मोदी जी को क्रेडिट मिलना भी चाहिए वो देश के लीडर हैं लेकिन इतिहास इस बात को भी नोट कर रहा है जब मोदी जी के राज में हिंदुस्तान के अंदर लाखों लोग सिर तन से जुदा के नारे लगाते हुए नग्न बर्बरता का नाच कर रहे थे तब मोदी जी खामोश रहे थे ।
ये भीड़ जो आज सड़कों पर सिर तन से जुदा के नारे लगाते हुए घूम रही है । मुझे इतिहास का वो दृश्य याद आता है जब इस्लाम की जिहादी फौजें हिंदू बादशाहों और हिंदू सैनिकों के कटे हुए सिर अपने भालों की नोंक पर लिए भारत में घूमते थे और दहशत फैलाते थे । तो अगर मोदी जी और बीजेपी के नेताओं… आपने इस भीड़ को उचित जवाब नहीं दिया तो वो दिन दूर नहीं कि इतिहास खुद को दोहराएगा और सिर तन से जुदा का नारा लगाने वालों के हाथ में हिंदुओं के नर मुंड भी होंगे । ये मैं कोई काल्पनिक बात नहीं कर रहा हूं *जब अब्दाली ने मथुरा पर हमला किया था तो हिंदुओं के एक एक सिर पर सिक्के बांटे जा रहे थे और हर अफगान पठान सैनिक अमीर होकर काबुल लौटा था ।
इसलिए मोदी जी और बीजेपी के नेताओं श्रीमदभगवत गीता के चैप्टर 2 के श्लोक 3 का पठन करो जब श्री कृष्ण अर्जुन से कहते हैं *हे पार्थ नपुंसक बनकर मत सोचो…
बीजेपी वालों देश के नीति निर्माता आप हो… नपुंसक बनकर मत सोचो…. मर्द बनकर सोचे और ऐसे मर्द बनकर सोचो जो अपने राष्ट्र और धर्म को ही हमेशा सर्वोपरि समझता है ।
मोदी समर्थक चाहें तो मुझे गालियां दे सकते हैं लेकिन मैं ये कहूंगा कि नुपुर शर्मा को निकालना बीजेपी की गलती थी क्योंकि नूपुर शर्मा को निकालने के बाद ही पूरे देश में वितंडा और बवाल खड़ा हुआ अगर बीजेपी नुपूर का साथ देती तो देश की आबो हवा खराब नहीं होती । अब वही सुलूक राजा सिंह के साथ करके भी बीजेपी दोबारा बड़ी गलती कर रही है ।
गोस्वामी श्री तुलसी दास की चौपाई है
 टरे ना संभू सरासन जैसे । कामी वचन सती मन जैसे ।।
अर्थात शिव का धनुष वैसे ही नहीं हिलता जैसे सती और पतिव्रता स्त्री का मन कामी पुरुषों की मीठी बातों से नहीं हिलता है ।
अर्थात बीजेपी को भी श्री राम और श्री कृष्ण की शिक्षाओं से बिलकुल नहीं हटना चाहिए ।
 दमन करो उन सभी जिहादियों का जो अपने हाथों में तलवार लिए काफिरों के सिर तलाश रहे हैं ।
साबित करो कि तुम्हारे अंदर पौरुष है और तुम नपुंसक नहीं हो ! तुम्हें सिर्फ कानून व्यवस्था और संविधान को लागू करना है जिसे लागू करने अधिकार जनता द्वारा तुमको दिया गया है !
मोदी जी को फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों से सीखना चाहिए जिन्होंने ना सिर्फ फ्रांस के अंदर जिहादी कट्टरपंथियों को जवाब दिया बल्कि फ्रांस में कार्टून के समर्थन में खड़े होने के बाद भी सऊदी अरब के प्रिंस मुहम्मद बिन सलमान ने ना सिर्फ मैक्रों का स्वागत किया बल्कि मैक्रों को पूरी इस्लामी कैबिनेट से भी मिलवाया । और पूरा सऊदी अरब इमैनुअल मैक्रों के इस्तेकबाल में झूमता नजर आया ।
आशा है कि बीजेपी की सरकारें इन कायर जिहादियों को उनकी असली जगह अवश्य पहुंचाएंगी ।
-दिलीप पाण्डेय

Leave a Reply