दिव्यांग शिक्षण संस्था में जिला जज की सदिच्छा भेंट

बीते दिनों दिव्यांग कल्याणकारी शिक्षण संस्था व वैद्यकीय संशोधन केंद्र में पुणे के प्रमुख जिला न्यायाधीश संजय देशमुख ने सदिच्छा भेंट कर संस्था के कार्यों की जानकारी प्राप्त की और छात्रों से संवाद स्थापित करते हुए अपने वक्तव्य में कहा कि “अपने भीतर की मूल शक्ति पञ्च महाभूतों को जागृत कर जीवन में यशस्वी हो सकते है”. उन्होंने आगे संस्था के उल्लेखनीय सेवाकार्यों की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि ‘सेवा मतलब अध्यात्म’. आपकी सेवा को मैं नमन करता हूं. आप बहुत ही महान कार्य कर रहे है.

कार्यक्रम की शुरुआत भारतमाता के पूजन एवं दीपप्रज्वलन से हुई. संस्था के कार्याध्यक्ष एड. मुरलीधर कचरे ने प्रस्तावना रखी और संस्था के कार्यों से अवगत कराया. उप कार्याध्यक्ष डॉ. एस.बी. जैन ने प्रमुख अतिथि का स्वागत किया तथा सभी से परिचय कराया. इस दौरान कुछ जरूरतमंद एवं प्रतिभावान बच्चों को स्कोलरशिप और व्हीलचेयर का वितरण अतिथि के हाथों किया गया.

कार्यक्रम का शुभारम्भ संगठन मन्त्र व कल्याण मन्त्र से समापन किया गया. संस्था की मुख्याधिपिका शिवानी सुतार ने सूत्र संचालन किया और संस्था के सचिव रविन्द्र हिरवे ने आभार प्रदर्शन किया.

संस्था के कोषाध्यक्ष प्रकाश टिलेकर, सह कोषाध्यक्ष मारुती राउत, सहसचिव शंकर जाधव सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं कार्यक्रम में उपस्थित थे.

Leave a Reply