बॉलिवुड एक्टर इरफान खान की अचानक से बिगड़ी तबियत

  • बॉलिवुड एक्टर इरफान खान की अचानक से बिगड़ी तबियत 
  • कोकिलाबेन अस्पताल में ICU में हुए भर्ती
  • इरफान खान लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित है 
बॉलिवुड एक्टर इरफान खान की अचानक तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हे मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है खबर है कि ज्यादा तबियत खराब होने की वजह से उन्हे आईसीयू (ICU) में भर्ती किया गया है हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि उन्हे किस बिमारी के चलते अचानक से अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। इरफान खान पिछले काफी समय से कैंसर जैसी बिमारी से जूझ रहे है। हालांकि इसके लिए वह नियमित चेकअप करवाते रहते है जिससे यह आशंका उतपन्न होती है कि उन्हे कैंसर की वजह से अचानक से हास्पिटल में भर्ती किया गया है। लॉक डाउन की वजह से इरफान की जांच में परेशानी हो रही थी और घर पर भी उनका चेपअप ठीक से नहीं हो पा रहा था।
जानकारी के मुताबिक इरफान खान लंदन से जब से इलाज करवाकर लौटे है तब से वह कोकिलाबेन के डाक्टरों के टच में रहते है और जब भी जरुरत होता है वह अस्पताल में चेकअप के लिए जाया करते है। वहीं हाल ही में इरफान खान ने अंग्रजी मिडियम फिल्म में काम किया है जहां शूट के दौरान उनकी तबियत कभी कभी बिगड़ जाती थी जिसके बाद शूट को रोकना भी पड़ता था और जब वह अच्छा महसूस करते थे तब फिल्म की शूटिंग फिर से शुरु की जाती थी।
सन 2018 में इरफान खान ने सोशल मिडिया के द्वारा बताया था कि उन्हे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है। जिसके इलाज के लिए वह लंदन चले गये थे और करीब एक साल तक वहीं रह कर इलाज करवाया और फिर भारत लौट आये हालांकि भारत लौटने के बाद भी वह काफी समय से मिडिया और लाइमलाइट से दूर ही रहे जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि वह पूरी तरह से ठीक नही हुए है। इरफान की तरफ से भी अब तक इस बात का जिक्र नहीं किया गया कि वह पूरी तरह से ठीक हो चुके है।
हाल ही में इरफान की मां सईदा बेगम का भी इंतकाल हो गया था जिसमें लॉक डाउन की वजह से इरफान खान नहीं पहुंच सके थे। इरफान खान ने विडियो कॉलिंग के जरिए अपनी मां का अंतिम संस्कार देखा था। इरफान की मां पिछले काफी समय से लम्बी बिमारी से जूझ रही थी।

आपकी प्रतिक्रिया...