पीएम मोदी ने मीटिंग में किया कश्मीर फाइल्स का जिक्र

देश में इस समय फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (the kashmir files) की चर्चा हो रही है। आम से लेकर खास तक सभी इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं, केवल कुछ ख़ास लोगों को छोड़ कर। सबसे बड़ी बात है कि इस फिल्म की चर्चा स्वयं पीएम नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) ने भी की । दरअसल पांच राज्यों में हुए चुनाव के बाद बीजेपी ने चार राज्यों में न केवल जीत हासिल की  बल्कि एक बड़ी पार्टी बन कर उभरी। जिसके बाद दिल्ली में बीजेपी की संसदीय दल की मीटिंग का आयोजन किया गया। 

इस सभा में बीजेपी ने सभी सांसदों को संबोधित भी किया। अपने संबोधन के दौरान पीएम ने द कश्मीर फाइल्स फिल्म की चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, फिल्म में जो दिखाया गया, उस सत्य को दबाने की कोशिश की गई। बीजेपी के संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि, पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कश्मीर फाइल्स फिल्म का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि, कैसे इस फिल्म के जरिए सच को बाहर लाया गया है। पीएम ने कहा कि कैसे सत्य को दबाने के लिए एक इकोसिस्टम काम करता है।

कुछ दिन पहले ही फिल्म कलाकार और निर्माता ने पीएम से मुलाकात की थी। #TheKashmirFiles लगातार ट्रेंड में बना हुआ है। आपको बता दें कि इस फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए नरसंहार और पलायन की त्रासदी को इसमें दिखाया गया है। इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The kashmir files) की टीम ने इसके पहले शनिवार को पीएम मोदी (Pm Modi) से मुलाकात की थी। इस टीम में फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल, निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और अभिनेत्री पल्लवी जोशी भी मौजूद थीं।मुलाकात के बाद फिल्म के निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री से मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर करते हुए लिखा कि, हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर खुशी हुई। इस मुलाकात की एक बात इसे और खास बनाती है कि द कश्मीर फाइल्स के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने हमारी तारीफ की। हम कभी भी किसी फिल्म के निर्माण के लिए इतने गौरवान्वित नहीं हुए। धन्यवाद मोदी जी।

आपकी प्रतिक्रिया...