मोदी-योगी की तारीफ से भड़के अमजद ने की हत्या

राजनीतिक बहस में हार गया तो अमज़द ने राजेशधर दुबे पर चढ़ा दिया चार पहिया वाहन

हमारे लेखों के द्वारा बार बार हिंदू समाज से ये अपील की गई है कि किसी भी जिहादी प्रवृत्ति के मुसलमान से ना तो कोई लेन देन करें और ना ही उससे किसी भी प्रकार का रिश्ता कायम करें । ना ही उसे अपने घर बुलाएं और ना ही उसको अपनी जमीन जायदाद बेचें । अगर जरूरी काम हो तो सिर्फ मतलब से ही काम रखें, घर कभी ना बुलाएं, घर के अंदर कभी ना घुसाएं। लेकिन लोग बात नहीं मानते हैं तो फिर उनको खामियाजा भुगतना ही पडता है ।

ऐसा ही हुआ है मीरजापुर में । मीरजापुर, वाराणसी से सटा हुआ यूपी का एक प्रमुख जिला है यहां पर विंध्याचल देवी का विश्वप्रसिद्ध मंदिर भी है । आपको बता दें कि यहीं मीरजापुर के महोखर इलाके में एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है । राजेशधर दुबे जो कि दिल्ली में रहते थे, उनकी उम्र 50 साल की थी और वो अपने भतीजे के विवाह में शामिल होने के लिए मीरजापुर आए हुए थे ।

मीरजापुर में राजेशधर दुबे के भाई राकेशधर दुबे ने बारात के लिए एक मुस्लिम ड्राइवर अमजद को रखा हुआ था । अमजद, बेलोरो गाड़ी चला रहा था । बोलेरो महिंद्रा कंपनी की बेहद शक्तिशाली गाड़ी है जो अक्सर गांव देहातों में काफी ज्यादा लोकप्रिय है । यूपी पुलिस और अमर उजाला, दैनिक जागरण की खबरों के मुताबिक सुबह 6 बजे जब विवाह संपन्न हो गया तो अमजद की बोलेरो गाड़ी में राजेश धर दुबे और 4 गांव के ही लोग अपने घर के लिए रवाना हुए ।

इसी दौरान गाड़ी में ही राजनीतिक चर्चा छिड़ गई और सभी लोग योगी और मोदी की योजनाओं की तारीफ करने लगे । ये तारीख अमजद को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने बहस शुरू कर दी । इसी बहस में विवाद ज्यादा भड़क गया । राजेश धर दुबे से विवाद ज्यादा हो गया । और जब अमजद ने सभी लोगों को गांव में ड्रॉप कर दिया तो बाद में अकेले बचे अमजद को गाड़ी से उतारा और फिर उस पर बोलेरो चढ़ा दी और 20 मीटर तक घसीटा ।

राजेशधर दुबे की मौके पर ही मौत हो गई और राजेशधर दुबे को सिर्फ इसलिए अमजद ने मार दिया क्योंकि उसने योगी और मोदी की तारीफ की थी और अमजद के द्वारा योगी और मोदी को गाली देने का विरोध किया था ।

सबसे पहला संदेश तो योगी और मोदी जी के लिए है कि आप देखिए आपके समर्थकों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है अब ये आपकी जिम्मेदारी है कि अजमद जैसे जिहादियों को दंडित करें । प्राण दंड दें ।

दूसरा संदेश मोदी जी के लिए है । प्रिय मोदी जी, आप पासमांदा वोटों का मोह छोड़ दीजिए । कोई मुसलमान जब योगी और मोदी की तारीफ बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है जान से मार दे रहा है तो वो आपको वोट क्यों देगा । इस चक्कर में आप अपना हिंदू कोर वोट भी खो देंगे । इसलिए आपसे निवेदन है कि हेडगेवार की संघ की हिंदू विचारधारा पर चलें ।

और तीसरा संदेश एक बार फिर हिंदू समाज के लिए है कि आप लोग कृपया ऐसे जिहादी मानसिकता के लोगों को अपने से दूर रखें और जान माल परिवार और घर की बेटियों की सुरक्षा को पक्का करें ।

– दिलीप पाण्डेय

Leave a Reply