हिंदी विवेक : WE WORK FOR A BETTER WORLD...

विवेक परिवार को भारत के महामहीम राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी से भेंट करने का सुअवसर प्राप्त हुआ। राष्ट्रपति जी की भेंट में विवेक परिवार के बढ़ते विस्तार के संबंध में उन्हें जानकारी दी गई। इस भेंट में हिंदुस्थान प्रकाशन संस्था के अध्यक्ष रमेश पतंगे, हिंदी विवेक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमोल पेडणेकर, साप्ताहिक विवेक की कार्यकारी सम्पादक श्रीमती अश्विनी मयेकर तथा श्रीमती मधुरा पतंगे उपस्थित थीं।

साप्ताहिक विवेक, हिंदी विवेक तथा विवेक परिवार का परिचय देने के साथ ही विवेक परिवार के समारोह में आने का महामहीम राष्ट्रपति जी को निमंत्रण भी दिया गया।

इस भेंट में मा. राष्ट्रपति जी को हिंदी विवेक प्रकाशित और रमेश पतंगे लिखित सामाजिक न्याय और डॉ. बाबा साहब अम्बेडकर पुस्तक भेंट की गई।


इस सम्पूर्ण भेंट में मा. राष्ट्रपति जी की सहजता, सरलता और सादगीपूर्ण व्यवहार के दर्शन हुए। हिंदी विवेक के लिए यह एक उत्साहवर्धक तथा मील का पत्थर साबित होने वाली भेंट होगी।

This Post Has 3 Comments

  1. हिन्दी विवेक परिवार को बहुत बहुत बधाईयां,अभिनंदन।

  2. अति प्रेरणा दायक। सुखद। समस्त विवेक परिवार को हार्दिक बधाई।

आपकी प्रतिक्रिया...

Close Menu

विगत 6 वर्षों से देश में हो रहे आमूलाग्र और सशक्त परिवर्तनों के साक्षी होने का भाग्य हमें प्राप्त हुआ है। भ्रष्ट प्रशासन, दुर्लक्षित जनता और असुरक्षित राष्ट्र के रूप में निर्मित देश की प्रतिमा को सिर्फ 6 सालों में एक सामर्थ्यशाली राष्ट्र के रूप में प्रस्तुत करने में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अभूतपूर्ण भूमिका रही है।

स्वंय के लिए और अपने परिजनों के लिए ग्रंथ का पंजियन करें!
ग्रंथ का मूल्य 500/-
प्रकाशन पूर्व मूल्य 400/- (30 नवम्बर 2019 तक)

पंजियन के लिए कृपया फोटो पर क्लिक करें

%d bloggers like this: