प्रधान मंत्री मोदी ने बनाई सोशल मिडिया से दूरी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में सोशल मिडिया का बखूबी इस्तेमाल किया और इसके माध्यम से ही वह जनता से काफी अच्छे से जुड़े भी रहे, लेकिन इस बीच खुद पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह सोशल मिडिया से दूरी बनाने जा रहे है। हालांकि इसके पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पायी है लेकिन पीएम मोदी का यह ट्वीट सभी को चौकाने वाला लगा है।
सोमवार को पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि इस रविवार से मैं अपने फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने पर विचार कर रहा हूं लेकिन आप सभी को जानकारी से अवगत कराता रहूंगा।
नरेंद्र मोदी भारत के ऐसे प्रधानमंत्री रहे है जो सोशल मिडिया पर हमेशा सक्रिय रहे है जनता की परेशानियों को जानने और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए भी सोशल मिडिया का मोदी सरकार ने बहुत उपयोग किया है। सरकार के तमाम बड़े ऐलान सोशल मिडिया के माध्यम से ही जनता तक जल्दी पहुंचते है।
मोदी के सोशल मिडिया पर एक नजर डालें तो ट्वीटर पर उनके करीब 53 मिलियन फॉलोवर्स है, वहीं फेसबुक पर 44 मिलियन के करीब फॉलोवर्स है, इस्टाग्राम पर भी 35 मिलियन लोग उन्हे पसंद करते है जबकि यूट्यूब पर करीब 4 मिलियन फॉलोवर्स है। बावजूद इसके पीएम मोदी का यह ट्वीट सभी को सकते में डाल रहा है कि अचानक से सोशल मिडिया से पीएम मोदी दूरी क्यों बना रहे है।

आपकी प्रतिक्रिया...