भारत ने पाक को दिया मुंहतोड़ जवाब, मिसाइल से उड़ाए आतंकी ठिकाने

पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर से सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन किया गया हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जो पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन हुआ है इससे पहले भी पाकिस्तान कई बार ऐसी गलतियां कर चुका है हालांकि इसको लेकर दोनों सेनाओं के बीच में बैठकर होती रहती हैं लेकिन पाकिस्तान है कि सुधरने का नाम ही नहीं लेता।

सोमवार रात को पाकिस्तान की तरफ से फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया जिसके बाद भारतीय सेना ने भी उसका मुंह तोड़ जवाब दिया, भारतीय सेना ने जवाबी तौर पर एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल का इस्तेमाल करते हुए पाकिस्तानी सेना के ठिकानों को उड़ा दिया इस हमले का वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि भारतीय सेना मिसाइल से हमला कर रही है और पाक सेना के ठिकानों को तबाह कर रही है। पिछले काफी समय से पाक जम्मू कश्मीर के अलग अलग हिस्सों पर हमले कर रहा था जिसमें एक सैनिक भी शहीद हो गया और कई अन्य स्थानीय घायल हो गए।

दरअसल पाकिस्तान सीजफायर उलंघन की आड़ में आतंकवादियों को घुसपैठ कराने की कोशिश में रहता है जिससे आतंकियों को भारत में भेजा जा सके और आतंकी घटनाओं को अंजाम दिया जा सके लेकिन भारतीय सेना पाक के नापाक मंसूबों को विफल कर देती है। इससे पहले भी 4 फरवरी को पाकिस्तान की तरफ से एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया गया था यह उलंघन बिना किसी गोलीबारी या उकसावे के हुई थी लेकिन इस दिन भी भारतीय सेना ने मुंह तोड़ जवाब दिया और पाक के ठिकानों को ध्वस्त कर दिया।

पिछले कुछ दिनों से भारतीय सेना पूरी तरह से चौकन्ना है और पाकिस्तान सहित किसी भी पड़ोसी देश को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए तैयार है।

आपकी प्रतिक्रिया...