प्रधानमंत्री मोदी रात 8 बजे देश को करेंगे संबोधित

  • पीएम मोदी आज रात 8 बजे देश को करेगें संबोधित
  • लॉक डाउन को लेकर हो सकता है नया ऐलान
  • सोमवार को मुख्यमंत्रियों के साथ की थी बैठक 
देश के तमाम मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार रात 8:00 बजे देश को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के संबोधन को लॉक डाउन और कोरोनावायरस से जोड़कर देखा जा रहा है सभी को यह उम्मीद है की लॉक डाउन पर फिर से किसी नये फैसले की घोषणा हो सकती है। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी गई ट्वीट में लिखा गया है की श्री नरेंद्र मोदी आज रात 8:00 बजे देश को संबोधित करेंगे।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को राज्य के तमाम मुख्यमंत्रियों के साथ करीब 6 घंटे की बैठक की थी इस दौरान भी देश में लॉक डाउन को लेकर चर्चा हुई थी और प्रधानमंत्री मोदी ने सभी से लॉक डाउन पर आखरी फैसला 15 मई तक लेने को कहा है।
देश के हालात को देखते हुए अब लॉक डाउन पर भी दो मत बन चुके हैं। कुछ राज्य चाहते हैं की लॉक डाउन को आगे बढ़ाया जाए और लोगों की जान बचाई जाए जबकि कुछ राज्य इस बात पर अपनी सहमति नहीं जता रहे हैं उनका कहना है कि अगर लॉक डाउन को आगे बढ़ाया जाता है तो अर्थव्यवस्था निचले स्तर पर आ जाएगी जिससे देश में भुखमरी की मुसीबत पैदा हो सकती है। फिलहाल सभी को अब प्रधानमंत्री के संबोधन का इंतजार है और इसके बाद ही देश की तस्वीर कुछ साफ हो जायेगी।

आपकी प्रतिक्रिया...