बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, बॉलिवुड ने मौत पर जताया दुख

बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या
मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला शव
सुशांत सिंह करवा रहे थे डिप्रेशन का इलाज
बॉलिवुड ने सुशांत की मौत पर जताया दुख
बॉलिवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत शनिवार को आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हालांकि अभी तक आत्महत्या के पीछे की वजह का पता नही चल सका है। वहीं सुशांत सिंह की मौत के बाद से बॉलिवुड में भी शोक की लहर है। हाल ही में बॉलिवुड ने इरफान खान और ऋषि कपूर को खोया था और अब बिना किसी आंदेशे के सुशांत सिंह राजपूत का जाना हर किसी को दुखी कर दिया है।
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर ट्वीटर पर लोग अपना दुख प्रकट कर रहे है। अक्षय कुमार सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि इस खबर से शाक्ड हो गया हूं, सुशांत सिंह एक टैलेंटेड एक्टर थे। भगवान उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दे। अक्षय कुमार ने सुशांत की फिल्म छिछोरे की फिल्म की भी तारीफ की।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख प्रकट किया और कहा कि इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है। नवाजुद्दीकी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत उनके काफी करीबी मित्र थे उनके जाने का उन्हे दुख है।

अजय देवगन ने भी सुशांत सिंह के निधन पर दुख प्रकट किया और कहा कि यह बड़ा नुकसान हुआ है। भगवान दुख की घड़ी में सभी को साहस दे और भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

कोरोना महामारी के दौरान लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख प्रकट किया और कहा कि इस घटना से स्तब्ध हूं। काश यह बात गलत साबित हो।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख प्रकट किया और कहा कि वह जल्दी चले गये। सुशांत सिंह बॉलिवुड का नये उभरते सितारे थे। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे जिस समय उन्होने आत्महत्या की उनके कुछ दोस्त भी घर पर ही मौजूद थे लेकिन दोस्तों के कहने पर जब सुशांत ने अपना दरवाज़ा नहीं खोला तो दरवाज़ा तोड़ा गया जहां सुशांत की लाश मिली। सुशांत ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर बॉलिवुड में बड़ा नाम कमाया था। उन्होने बॉलिवुड को कई हिट फ़िल्मे दी थी।

आपकी प्रतिक्रिया...