फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने की आत्महत्या

बॉलीवुड से आत्महत्या का कनेक्शन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आत्महत्या के ज्यादातर मामले बॉलीवुड से ही सामने आते रहते है हाल ही में अभिनेता सुशांत सिंह आत्महत्या मामला काफी सुर्खियों में था लेकिन वह पूरी तरह से सुलझा नहीं था कि फिर से बॉलीवुड से आत्महत्या की खबर सामने आ रही है। फिल्म ‘काई पो छे’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुके अभिनेता आसिफ बसरा ने भी गुरुवार को आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक आसिफ बसरा ने अपने पालतू कुत्ते की बेल्ट से खुदकुशी की है लेकिन इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो पायी है।

पुलिस ने आत्महत्या के बाद शव को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच शुरु कर दी है। आसिफ बसरा पिछले काफी समय से डिप्रेशन में थे लेकिन उनकी मौत की असली वजह अभी तक किसी को पता नहीं चली है। धर्मशाला के मैक्लोडगंज में अभिनेता करीब 5 सालों से एक विदेशी महिला के साथ लिवइन में रह रहे थे पुलिस ने एहतियात के तौर पर विदेशी महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे भी पूछताछ जारी है।

पुलिस ने बताया कि वह अभिनेता आसिफ बसरा के मौत की जांच हर एंगल से कर रहे है लेकिन हैरानी की बात यह है कि जिस कुत्ते के बेल्ट से आसिफ ने आत्महत्या की है वह बेल्ट भी मौके से गायब है। पुलिस ने बताया कि बेल्ट की तलाश जारी है लेकिन मौके के बेल्ट का गायब होना आत्महत्या पर सवाल खड़ा कर रहा है।

अभिनेता आसिफ का फिल्मी करियर करीब 22 सालों का रहा है और इस दौरान उन्होने वो (1998), ब्लैक फ्राइडे (2004), जब वी मेट (2007), वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई (2010), कृष-3 (2013) और हिचकी(2018) जैसी फिल्मों में काम किया है इसके अलावा उन्होने की वेबसीरीज में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया था।

आपकी प्रतिक्रिया...