कन्नड़ अभिनेता पुनीत ने दुनिया को कहा अलविदा, हार्ट अटैक के बाद हुए थे अस्पताल में भर्ती

कन्नड़ सिनेमा के मशहूर एक्टर पुनीत राजकुमार ने आज दुनिया को अलविदा कर दिया। 46 वर्षीय एक्टर पुनीत राजकुमार को शुक्रवार सुबह सीने में दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक जब उन्हें अस्पताल लाया गया तब तक उनकी हालात काफी बिगड़ चुकी थी और उनके शरीर ने मूवमेंट करना बंद कर दिया था। इस खबर के बाद उनके चाहने वालों की भीड़ लगातार अस्पताल पर बढ़ने लगी थी हर कोई अपने चहेते एक्टर की एक झलक पाना चाहता था और यह जानना चाहता था कि आखिर उनकी तबियत कैसी है। बेंगलूरू के विक्रम हास्पिटल के डाक्टरों की कड़ी मेहनत के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका।
क्रिकेटर वेंकटेस ने अभिनेता के निधन की जानकारी ट्वीट कर के दी। वेंकटेस ने लिखा कि, “बहुत दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि एक्टर पुनीत राजकुमार अब हमारे बीच नहीं रहे। उनके परिवार, दोस्त और फैंस के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं साथ ही फैंस से निवेदन है कि वह शांति बनाए रखें और परिवार का सहयोग करें”

 

एक्टर पुनीत राजकुमार के निधन की खबर से पूरे राज्य में शोक का माहौल हो गया है। फैंस अभी इस तरह की खबर के लिए तैयार नहीं थे इसलिए उन्हें किसी की बात पर यकीन नहीं हो रहा है। फैंस अपने चहेते पुनीत उर्फ अप्पु की एक झलक देखना चाहते हैं। वहीं कर्नाटक सरकार की तरफ से राज्य में एक दिन की छुट्टी घोषित कर दी है। 
 
पुनीत उर्फ अप्पू लेजेंड एक्टर राजकुमार (Rajkumar) और पर्वाथमा (Parvathamma) के बेटे थे। अप्पू ने 1999 में अश्वनि से लव मैरिज किया था अभी वह दो बेटियों के पिता थे जिनके सर से आज बाप का साया भी हट गया। अप्पू ने करीब 29 से अधिक फिल्मों में काम किया था जिससे उन्हें बहुत नाम मिला। एक नेक दिन इंसान होने के नाते उनके फैंस की संख्या भी बहुत अधिक है और वह उन्हें बहुत प्यार करते थे। अप्पू को अभी, कन्नडिगा, अजय, अरासु, राम, हुडुगारू और अनजनी पुत्र जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इन्हें नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है।   
साउथ एक्टर के निधन पर बालिवुड ने भी शोक व्यक्त किया है। सोनू सूद ने अप्पू के निधन पर लिखा कि, हार्ट ब्रोकेन मेरे भाई तुम्हे हमेशा मिस करेंगे। 

 

आर माधवन ने भी पुनीत के निधन पर शोक जताया और लिखा कि हमने अपने सबसे करीबी को आज खो दिया। 

फिल्म मेकर व प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने सोशल मिडिया पर लिखा, पुनीक के निधन की खबर सुनकर दुखी और स्तब्ध हूं। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का यह बहुत बड़ा नुकसान है। 

Leave a Reply