महिला दिवस के दिन 7 महिलाओं ने संभाला पीएम का सोशल अकाउंट

8 मार्च दिन रविवार महिला दिवस के दिन पूरे देश में सभी लोगों ने महिलाओं को बधाई दी इस मौके पर देशभर में छोटे-बड़े सरकारी और गैर सरकारी हर तरह के कार्यक्रम देखने को मिले जहां महिलाओं को प्रोत्साहित किया गया और कई महिलाओं को सम्मानित भी किया गया।
आपको याद होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट कर सभी को चौंका दिया था पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में जिक्र किया था कि वह सोशल मीडिया छोड़ने पर विचार कर रहे हैं जिसके बाद हर कोई हैरान होने लगा था, लेकिन पीएम ने जल्द ही इस बात से पर्दा उठाते हुए बताया कि महिला दिवस के दिन वह अपना सोशल मीडिया महिलाओं को समर्पित करने वाले हैं और रविवार को उसी का नजारा देखने को मिला जब प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सोशल मीडिया को 7 महिलाओं को सौंप दिया। रविवार को इन सभी महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट यानी फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब से अपनी अपनी कहानी दुनिया को सुनाई।
 वहीं इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, मोदी ने लिखा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं, हम नारी शक्ति की भावना और उपलब्धियों को नमस्कार करते हैं आज पूरे दिन सात महिलाएं मेरे सोशल मीडिया के द्वारा अपने जीवन के बारे में आप सभी को बताएंगी और मेरे सोशल मीडिया अकाउंट के द्वारा आपसे बातचीत भी करेंगी।
इसके साथ ही पीएम मोदी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा भारत के सभी हिस्सों में महिलाओं ने अपने नाम पर बड़ी बड़ी उपलब्धियां दर्ज की है इन महिलाओं ने कई क्षेत्रों में बड़े काम किए हैं इनकी मेहनत ने लाखों लोगों को प्रेरित भी किया है तो चलिए हम ऐसी महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाते हैं और उनसे कुछ सीखते हैं।
जिसके बाद सभी महिलाओं ने एक-एक कर अपनी कहानी सुनाई और इन सभी की कहानी प्रेरणादायक थी क्योंकि हर कहानी के पीछे एक बड़ी और कड़ी मेहनत नजर आ रही थी।

आपकी प्रतिक्रिया...