भारत विरोधी षड्यंत्र को समझे हिन्दू मुसलमान – मुस्लिम राष्ट्रीय मंच

त्रिपुरा में मस्जिदों पर हुए हमलो के प्रतिक्रियास्वरूप महाराष्ट्र के कुछ स्थानों पर मुस्लिम संगठनों के द्वारा मोर्चा के आयोजन किया गया । इस निषेध प्रदर्शन के दौरान पत्थरबाजी, आगजनी और हिंसक घटनाएं भी हुई ऐसे समाचार प्रकाशित हुए हैं। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने पहले भी इस प्रकारकी हिंसा की कड़े शब्दों में निंदा की हैं और आगे भी करता रहेगा। परंतु ऐसी घटनाओं के पीछे हिंदुस्तान की शांति और भाईचारे तथा सामाजिक सौहार्द के वातावरण को बिगाड़ने का एक व्यापक षड्यंत्र नजर आता हैं।
पिछले सात वर्षों में हिंदुस्तान के लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्रभाई मोदी जी के नेतृत्व में भारत मे सभी सामाजिक घटकों में सौहार्द और भाईचारे का वातावरण निर्माण हुआ हैं। उनके ‘सब का साथ, सब का विकास, सब का विश्वास’ इस मंत्र के साथ हिंदुस्तान ने कोरोना जैसे वैश्विक महामारी का जिस प्रकार एकजूट होकर मुकाबला किया और विश्व के देशों की मदद की वह एक बेमिसाल उदाहरण हैं।इसी प्रकार से देश ने विभिन्न क्षेत्रों में प्रगति की नई-नई ऊंचाइयों को छूने का सफल प्रयास भी किया हैं और आज दुनिया मे भारत ने अपना एक स्थान बनाया हैं।
पर यही बात भारत के विपक्षी दल औरङ्कि सहायता करनेवाली कुछ विदेशी ताकतों को फूटी आंख नही सुहाती हैं। वे कुछ न कुछ बहाने ढूंढ कर देश के विकास को बिगाड़ने का और वातावरण को मलीन करने का षड्यंत्र करने में व्यस्त रहते हैं। चाहे वह बांग्लादेश में हिंदुओं पर हुए हमले हो या पाकिस्तान में धार्मिक अल्पसंख्यकों पर अत्याचार या महंगाई का मुद्दा हो या फिर सुरक्षा का। देश मे इस प्रकारकी घटनाओं के द्वारा अराजक निर्माण कर केंद्र की सरकार इन सब मोर्चों पर विफल रही हैं यह सन्देशये सभी विपक्षी पार्टियां देना चाहती हैं।
वोट की राजनीति में लिप्त यह विपक्षी पार्टियां अंग्रजों की ‘फुट डालो और राज करो’ इस नीति का अवलंब कर हिन्दू और मुसलमान तथा अनुसूचित जाति और जनजाति के बंधुओं को अलग-थलग करना चहतीहैं जिससे इनकी वोट की राजनीति चलती रहे।मुस्लिम राष्ट्रीय मंच हिंदुस्तान के मुस्लिम और हिंदुओं को भी समान रूप से अपील करता हैं कि विपक्षी पार्टियां और उनके विदेशी समर्थकों के इस भारत विरोधी षड्यंत्र को समझे और पूर्णरूप से विफल बनाये। किसी भी हालत में हम देश की एकता और अखंडता को क्षति पहुचाने के इन के मंसूबों को सफल नही होने देंगे। इसके साथ मुस्लिम राष्ट्रीय मंच सरकार से भी अपील करता हैं कि ऐसे देश और समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ कड़ी से कड़ी करवाई करे और उनके षड्यंत्रों का पर्दाफाश करे।

आपकी प्रतिक्रिया...